Move to Jagran APP

UP News: यूपी के इस शहर में सुबह छह बजे से कट जाएगी इलाके की बिजली, भीषण गर्मी में छह घंटे तक परेशान होंगे शहरवासी

Sambhal News In Hindi Today बिजली विभाग की तरफ से आपूर्ति में सुधार के लिए भरकस प्रयास किए जा रहे हैं जिससे उपभोक्ताओं को किसी भी प्रकार की आपूर्ति संबंधी समस्याओं का सामना न करना पड़े। बिजली विभाग की ओर से इसी क्रम में सुधार के लिए कार्य कराया जाएगा। जिसके चलते छह बजे से 12 बजे तक की आपूर्ति बाधित रहेगी।

By Shobhit Kumar Edited By: Abhishek Saxena Sat, 01 Jun 2024 10:14 PM (IST)
Sambhal News: आज बंद रहेगी मुरादाबाद मार्ग की बिजली, तार बदलने का होगा कार्य

जागरण संवाददाता, संभल। तहसील उपकेंद्र से जुड़े एसडीएम कोर्ट फीडर पर बिजली विभाग की ओर से पुराने व जर्जर तार को बदलने का कार्य किया जाएगा, जिसके चलते सुबह छह बजे से दोपहर करीब 12 बजे तक आपूर्ति बाधित रहेगी। ऐसे में फीडर से जुड़े करीब सवा छह सौ उपभोक्ता प्रभावित होंगे।

रविवार को तहसील उपकेंद्र से जुड़े एसडीएम कोर्ट फीडर पर जर्जर व पुराने तार बदलने का कार्य किया जाएगा, जिसके लिए सुबह करीब छह बजे से दोपहर 12 बजे तक आपूर्ति बाधित रहेगी।

उप खंड अधिकारी नगर प्रथम संतोष त्रिपाठी ने बताया कि जर्जर व पुराने तार को बदलने का कार्य नगर क्षेत्र में किया जा रहा है। इन्हीं प्रयास के तहत रविवार को मुरादाबाद मार्ग पर एसडीएम कोर्ट फीडर से जुड़े मुहल्लोंं में भी तार को बदलने का कार्य किया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः UP Weather: भीषण गर्मी और लू से यूपी में 24 और मौतें; मानसून को लेकर IMD का आया अपडेट, इस बार सामान्य से अधिक बारिश

ये भी पढ़ेंः UP Exit Poll Result 2024: यूपी की 80 सीटों पर भाजपा का कैसा प्रदर्शन? एबीपी के एग्जिट पोल के नतीजे में जानिए सपा-कांग्रेस का हाल

यहां बाधित रहेगी आपूर्ति

संतोष त्रिपाठी ने कहा, कि ऐसे में रविवार को उपकेंद्र से जुड़े मुहल्ला शिव कालोनी, रेत मंडी, स्टेट बैंक कृषि विकास शाखा, विशाल मेगा मार्ट, एसडीएम कोर्ट, नई तहसील, क्षेमनाथ मार्ग, जेके कोल्ड स्टोर, शंकर कोल्ड स्टोरेज, लवर्स प्वाइंट, न्यू शहजादी सराय में आपूर्ति बंद रहेगी, जिसके चलते करीब सवा छह सौ उपभोक्ता प्रभावित होंगे।

संतोष त्रिपाठी ने कहा कि इसमें 490 घरेलू, वाणिज्यिक 94, सार्वजनिक एवं निजी संस्थान के 18, औद्योगिक कनेक्शन सात तथा हाई वोल्टेज वाले सात कनेक्शन धारक समेत करीब 616 उपभोक्ता प्रभावित होंगे।