Move to Jagran APP

Saharanpur News: हेलीकॉप्टर से सुसराल गई बेटी, तो विदाई में उमड़ पड़ा पूरा गांव, भीड़ संभालने में पुलिस को करनी पड़ी मशक्कत

Saharanpur News In Hindi राजमिस्त्री की बेटी पूजा की शादी के बाद विदाई हेलीकॉप्टर से हुई। सुसरालवालों ने दुल्हन को घर ले जाने के लिए प्रशासन से परमीशन ली थी। पूजा की शादी में दहेज के नाम पर सिर्फ एक रुपया लड़का पक्ष द्वारा लिया गया। पूरा गांव बेटी की विदाई देखने उमड़ पड़ा। विदाई के समय पुलिस को मेहनत करनी पड़ी।

By Praveen KumarEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Sat, 09 Dec 2023 02:37 PM (IST)Updated: Sat, 09 Dec 2023 02:49 PM (IST)
Saharanpur News: हेलीकॉप्टर से सुसराल गई बेटी, तो विदाई में उमड़ पड़ा पूरा गांव, भीड़ संभालने में पुलिस को करनी पड़ी मशक्कत
Saharanpur News In Hindi: राजमिस्त्री की बेटी पूजा हेलीकॉप्टर से गई सुसराल

संवाद सूत्र, महंगी/सहारनपुर। विवाह के बाद राजमिस्त्री की बेटी पूजा हेलीकॉप्टर से सुसराल के लिए रवाना हुई तो स्वजन खुशी से चहक उठे। हेलीकॉप्टर में बेटी की विदाई देखने के लिए ग्रामीणों का जमघट लग गया।

loksabha election banner

पानीपत में तय की थी शादी

गांव बिलासपुर के राकेश पांचाल राजमिस्त्री हैं। उनकी बेटी की शादी पानीपत में तय हुई थी, जिसकी बरात शुक्रवार सुबह आठ बजे गांव आ गई थी। सभी औपचारिक रस्में पूरी होने के बाद करीब 3:30 बजे देहरादून से हेलीकॉप्टर गांव में आया, जिससे गांव के माता के मंदिर में पूजा-अर्चना कर सीधे दूल्हा-दुल्हन हेलीपैड स्थल पर गए। उनको आशीर्वाद देने के लिए महिलाओं और बुजुर्गों का तांता लगा रहा।

बेटी की विदाई पर स्वजन भावुक हो गए। दूल्हे ने बताया कि हेलीकॉप्टर से दुल्हन ले जाना उसका सपना था। इसकी परमिशन कराने में सांसद प्रदीप चौधरी, विधायक कीरत सिंह व उमरपुर के सुनील पांचाल की अहम भूमिका रही।

ये भी पढ़ेंः UP Police Transfer: कन्नौज के एएसपी डॉ अरविन्द कुमार बने मथुरा में एसपी सिटी, अपर पुलिस आयुक्त गाजियाबाद बने आनंद कुमार

इस दौरान सांसद पुत्र अंशुमन चौधरी, विनोद पांचाल, मनोज पांचाल, भोपाल कश्यप, अनिल कुमार, मा.रतनलाल आदि ने आशीर्वाद दिया। हेलीकॉप्टर देखने के लिए हजारों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस को व्यवस्था करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.