Move to Jagran APP

पुलिस से खफा महिलाएं जनकपुरी थाने के अंदर धरने पर बैठी

जनकपुरी थाना क्षेत्र के जनता रोड स्थित मोहल्ला माहीपुरा का रहने वाला एक परिवार जनकपुरी थाने के अंदर धरने पर बैठ गया। परिवार का कहना है कि कोर्ट के आदेश पर उन्हें उनकी संपत्ति पर कब्जा मिला है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Oct 2021 08:05 PM (IST)Updated: Thu, 21 Oct 2021 08:05 PM (IST)
पुलिस से खफा महिलाएं जनकपुरी थाने के अंदर धरने पर बैठी
पुलिस से खफा महिलाएं जनकपुरी थाने के अंदर धरने पर बैठी

सहारनपुर, जेएनएन : जनकपुरी थाना क्षेत्र के जनता रोड स्थित मोहल्ला माहीपुरा का रहने वाला एक परिवार जनकपुरी थाने के अंदर धरने पर बैठ गया। परिवार का कहना है कि कोर्ट के आदेश पर उन्हें उनकी संपत्ति पर कब्जा मिला है। पुलिस ने कब्जा भी दिला दिया, लेकिन दूसरा पक्ष मकान के बाहर बैठा है और धमकी दे रहा है कि यदि वह इस मकान में आए तो उनकी हत्या कर देंगे। उन्होंने इस मामले में थाने में शिकायत की तो कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

loksabha election banner

मोहल्ला माहीपुरा निवासी किशनलाल पुत्र भरतूलाल ने बताया कि उनका एक मकान को लेकर कोर्ट में मुकदमा चल रहा था। कोर्ट से वह मुकदमा जीत गए और अदालत ने पुलिस को आदेश दिया कि किशनलाल को मकान पर कब्जा दिलाया जाए, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दूसरे पक्ष के ताले खुलवाकर किशनलाल को कब्जा दिला दिया। किशनलाल और उसके परिवार की महिलाओं का कहना है कि दूसरा पक्ष उस मकान के बाहर बैठा हुआ है और धमकी दे रहा है कि यदि वह इस मकान पर आए तो उनकी हत्या कर देंगे। इसके बाद वह ताला तोड़कर मकान में घुस जाएंगे। दूसरा पक्ष कोर्ट के आदेश को मानने के लिए तैयार नहीं है। इसी बात को लेकर किशनलाल और उनके परिवार की महिलाएं जनकपुरी थाने में पहुंची, लेकिन यहां पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। उधर, जनकपुरी थाना प्रभारी प्रवेश कुमार का कहना है कि किशनलाल को उसके मकान पर कब्जा दिला दिया गया है। मकान के सामने कोई नहीं बैठा है। उन्होंने पुलिस भेजकर पूरा मामला दिखवाया है। वह लोग गलत आरोप लगाकर धरना दे रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.