Move to Jagran APP

सपाइयों ने मिठाई बांटकर जताई खुशी

समाजवादी पार्टी द्वारा जगपाल दास को पार्टी का प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत करने पर सपा कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटकर खुशी जाहिर की।

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Oct 2021 06:39 PM (IST)Updated: Sat, 23 Oct 2021 06:39 PM (IST)
सपाइयों ने मिठाई बांटकर जताई खुशी
सपाइयों ने मिठाई बांटकर जताई खुशी

जेएनएन, सहारनपुर। समाजवादी पार्टी द्वारा जगपाल दास को पार्टी का प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत करने पर सपा कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटकर खुशी जाहिर की। शनिवार को कस्बे के तहसील चौक पर सपा नगर अध्यक्ष अकरम खान के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ता इकट्ठा हुए तथा जगपाल दास के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी जताई। इस मौके पर अकरम खान ने जगपाल दास को पार्टी में महत्वपूर्ण पद पर बैठाने के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का आभार जताया। नगर अध्यक्ष ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी। इस अवसर पर कोषाध्यक्ष रईस मंसूरी, नगर प्रवक्ता शब्बू खान, नगर महामंत्री राजकुमार शर्मा, उपाध्यक्ष हैदर अली, गोपाल त्यागी व शौकत मंसूरी सहित कई पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

loksabha election banner

निबंध प्रतियोगिता में छात्र-छात्राओं ने लिया बढ़ चढ़कर भाग

केएलजीएम इंटर कॉलेज में लोकतंत्र में मतदाता की भूमिका विषय पर निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें बड़ी संख्या में छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विद्यालय के प्रधानाचार्य एवं मतदाता जागरूकता अभियान के तहसील नोडल प्रभारी राकेश कुमार गुप्ता ने छात्रों का अधिक से अधिक संख्या में मतदाताओं को जागरूक करने का आह्वान किया तथा 18 वर्ष से अधिक उम्र के सभी मतदाताओं का अनिवार्य रूप से वोट बनवाना सुनिश्चित करें। विद्यालय के एनसीसी प्रभारी लेफ्टिनेंट गौरव मिश्रा ने एनसीसी के छात्रों को निर्देश दिए कि प्रत्येक छात्र अपने परिवार एवं घर के आस-पास के कम से कम 100 वोट जिनका अभी तक वोट नहीं बना है उनका पंजीकरण कराना सुनिश्चित करें। प्रतियोगिता में परीक्षित राठी ने प्रथम ,कोशिदर कुमार ने द्वितीय ,जाफर अली खान ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

--------- बीमार गोवंश की मौत

कई दिन से बीमार चल रहे गोवंश (बछड़ा) ने दम तोड़ दिया। नगर पंचायत द्वारा उसे उठवाकर जंगल में दबवा दिया गया। बताया जाता है कि गंगोह रोड स्थित एक खाली दुकान में पिछले कुछ दिनों से रात्रि के समय कुछ गोवंश आकर विश्राम करते हैं इनमें एक गोवंश (बछड़ा) बीमार चल रहा था जिसने शनिवार को दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर नगर पंचायत द्वारा बछड़े को उठाकर जंगल में दबवा दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.