Move to Jagran APP

वाट्सएप और फेसबुक पर भ्रामक मैसेज भेजने पर हो सकती है जेल

जेल में कैद चंद्रशेखर उर्फ रावण पर लगी रासुका के विरोध में भीम आर्मी एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई है।

By Amal ChowdhuryEdited By: Published: Mon, 06 Nov 2017 09:46 AM (IST)Updated: Mon, 06 Nov 2017 09:46 AM (IST)
वाट्सएप और फेसबुक पर भ्रामक मैसेज भेजने पर हो सकती है जेल
वाट्सएप और फेसबुक पर भ्रामक मैसेज भेजने पर हो सकती है जेल

सहारनपुर (जागरण संवाददाता)। सहारनपुर हिंसा के आरोपी चंद्रशेखर रावण पर रासुका लगने के बाद भीम आर्मी ने धमकी देनी शुरू कर दी है। नौ नवंबर को रविदास छात्रवास पर एकत्रित होने के लिए हो रहे तरह-तरह के भ्रामक मैसेज को लेकर प्रशासन सतर्क हो गया है। साइबर सेल को एक्टिव कर दिया गया है।

loksabha election banner

वाट्सएप ग्रुप व फेसबुक पर बिना पढ़े संवेदनशील मैसेज को सेंड करने व शेयर करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा। यदि किसी ने ऐसा किया तो सबसे पहले ग्रुप एडमिन व फेसबुक यूजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जाएगा।

जेल में कैद चंद्रशेखर उर्फ रावण पर लगी रासुका के विरोध में भीम आर्मी एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई है। नौ नवंबर को रविदास छात्रवास पर एकत्रित होने का आह्वान किया जा रहा है। प्रशासन की ईंट से ईंट बजाने की धमकी दी जा रही है। भीम आर्मी की इस तरह की पोस्ट को देखकर डीएम-एसएसपी ने सभी अधीनस्थों को एक्टिव कर दिया है।

यह भी पढ़ें: मॉरीशस से गन्ने की खेती का तरीका सीखेंगे: योगी आदित्यनाथ

एसएसपी ने साइबर सेल को निर्देश दिया है कि वाट्सएप ग्रुप या फेसबुक पर यदि आपत्तिजनक टिप्पणी या एकत्रित होने का आह्वान किया तो यूजर व ग्रुप एडमिन के खिलाफ तुरंत मुकदमा लिख कर जेल भेजा जाएगा। जनपद के संवेदनशील 500 से ज्यादा वाट्सएप ग्रुप व फेसबुक एकाउंट को रडार पर ले लिया गया है। एसएसपी ने कहा कि बिना पढ़े कोई भी व्यक्ति किसी भी तरह का मैसेज आगे न भेजे।

यह भी पढ़ें: अब किसानों को वाट्सएप बताएगा फसल बचाने के उपाय


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.