सहारनपुर, जेएनएन। गागलहेड़ी/सड़क दूधली में थाना गागलहेड़ी के गांव कुतुबपुर कुसानी में बैंडबाजे पर नाचते हुए युवकों को दूसरे संप्रदाय के युवकों ने रोका तो दोनों संप्रदाय आमने-सामने आ गए और पथराव शुरू हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची कई थानों की पुलिस ने स्थिति को संभाला।

मंगलवार शाम गांव कुतुबपुर कुसानी निवासी धर्मपाल सिंह इंटर कालेज से सेवानिवृत्त हुए, जिसके बाद स्कूल में आयोजित सूक्ष्म विदाई समारोह के बाद धर्मपाल अपने रिश्तेदारों के साथ नाचते-गाते घर की ओर जा रहे थे। उनके रिश्तेदारों के साथ गांव के युवा भी फिल्मी गीतों पर खूब थिरक रहे थे। वह सभी जब शाहिद उर्फ राजिक और तौफीक के घर के सामने पहुंचे तो उक्त लोगों ने डांस व शोर-शराबा करने से मना किया। बस इसी बात पर कहासुनी शुरू हो गई। बात इतनी बढ़ी कि दोनों ही संप्रदाय के लोग आमने-सामने आ गए और एक-दूसरे पर पथराव करने लगे। घटना की सूचना पर कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। उधर, एसओ आदेश कुमार त्यागी वहां पहुंचे। पुलिस ने सड़क पर लाठी फटकार कर भीड़ को तीतर-बितर कर दिया। पथराव में सचिन, बृजेश, विपिन व कुनाल जख्मी हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल भिजवाया गया।

इस संबंध में एसओ ने बताया कि मौके पर स्थिति सामान्य है। गांव में फ्लैगमार्च निकाला गया है। तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है, लेकिन अभी रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप