Move to Jagran APP

मायावती पर टिप्पणी कर बुरे फंसे KRK, कई धाराओं में मुकदमा दर्ज; छोटे भाई की 'नैया भी डुबोई'- मिली ये सजा

चुनाव में माजिद अली को करारी हार का सामना करना पड़ा था। चुनाव नतीजों के ठीक एक दिन बाद पांच जून को केआरके पर बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ एक्स पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप है। इसी पोस्ट के बाद पार्टी ने माजिद अली को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया था। केआरके पर कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

By Jagran News Edited By: Aysha Sheikh Fri, 14 Jun 2024 01:10 PM (IST)
मायावती पर टिप्पणी कर बुरे फंसे KRK, कई धाराओं में मुकदमा दर्ज; छोटे भाई की 'नैया भी डुबोई'

संवाद सहयोगी, देवबंद (सहारनपुर)। बसपा प्रमुख मायावती पर टिप्पणी करने पर अभिनेता कमाल खान उर्फ केआरके के खिलाफ मुकदमा दर्ज कया गया है। लोकसभा चुनाव में जनपद सहारनपुर से बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर चुनाव लडऩे वाले देवबंद क्षेत्र के गांव फुलास अकबरपुर निवासी माजिद अली अभिनेता कमाल खान (केआरके) के छोटे भाई हैं।

माजिद अली बसपा से बाहर

चुनाव में माजिद अली को करारी हार का सामना करना पड़ा था। चुनाव नतीजों के ठीक एक दिन बाद पांच जून को केआरके पर बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ एक्स पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप है। इसी पोस्ट के बाद पार्टी ने माजिद अली को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया था।

इस मामले में गांव इंद्रपुर निवासी बसपा के पूर्व देवबंद विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष सुशील कुमार ने देवबंद पुलिस को अभिनेता केआरके के खिलाफ तहरीर दी है। उन्होंने इस मामले में एसएसपी सहारनपुर को भी लिखित शिकायत की। जिसमें कहा गया है कि इंटरनेट मीडिया पर केआरके द्वारा की गई टिप्पणी से बहुजन समाज की भावनाएं आहत हुई हैं और समाज स्वयं को अपमानित महसूस कर रहा है।

कमाल राशिद खान के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के साथ ही महिला का अपमान करना और मानहानि की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। थाना पुलिस को जांच कर आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। - अशोक सिसौदिया, सीओ देवबंद।