सहारनपुर, जेएनएन। शहर के ताहिर गार्डन में नामचीन सौंदर्य प्रसाधन कंपनियों का लेबल लगाकर नकली माल बनाने की फैक्ट्री पकड़ ली गई है। पुलिस ने मौके से गिरोह के मुख्य आरोपित व उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों के कब्जे से करीब 20 लाख रुपये का माल भी बरामद किया गया है।

एएसपी अर्पित विजयवर्गीय व एसओ मंडी आदेश कुमार त्यागी ने बताया कि बुधवार रात चिलकाना रोड से राज कुमार उर्फ राजू कक्कड़ पुत्र चमन लाल निवासी सुभाषनगर थाना कुतुबशेर तथा इसका साथी आसिफ अंसारी पुत्र शाहिद अंसारी निवासी खजूरतला थाना मंडी को गिरफ्तार किया गया है। मौके पर इनके कब्जे से नामचीन सौंदर्य प्रसाधन कंपनियों की क्रीम, फेशवॉस, पाउडर, आइ लाइनर आदि की चार पेटियां बरामद की गई है। बाजार में माल की कीमत करीब 20 लाख रुपये आंकी जा रही है। इससे पूर्व उन्होंने बताया कि सूचना मिली थी कि राज कुमार ताहिर गार्डन में नकली सौंदर्य प्रसाधन बनाने की फैक्ट्री चला रहा है। उत्पाद पर बड़ी कंपनियों का लेवल लगा कर शहर ही नहीं आसपास के जिलों में भी इस नकली माल को सप्लाई कर रहा है। बीती 10 जून को फैक्ट्री पर छापा मारा था, जहां से रमन ठाकुर निवासी कटिहार बिहार, नफीस उर्फ मन्नू व मोहम्मद अरसलान निवासी लक्खगेट को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। इनके कब्जे से करीब डेढ़ करोड़ का माल बरामद हुआ था।

एएसपी विजयवर्गीय ने बताया कि यह सभी आरोपित आम शहरी की जनता की जान से खिलवाड़ कर रहे हैं, क्योंकि नकली सौंदर्य प्रसाधन के इस्तेमाल से कैंसर जैसी बीमारी भी होने की आशंका बनी रहती है। इन सभी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत भी कार्रवाई की जाएगी।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021