Move to Jagran APP

'भाजपा को रोकने के लिए जो कर सकते थे कर दिया', अब 2027 में करेंगे यह काम; नगीना से सांसद चंद्रशेखर ने बताया मास्टर प्लान

चुनाव जीतने के बाद चंद्रशेखर ने मीडिया से बातचीत में बसपा के प्रदर्शन के सवाल पर कहा कि मायावती की पार्टी चुनाव जीतने के लिए नहीं लड़ रही है। नगीना में उन्होंने ऐसा गठजोड़ बनाया है अगर यह यूपी में भी बन गया तो 2027 में भाजपा का प्रदेश से सफाया हो जाएगा। कहा कि भले ही विपक्ष सरकार नहीं बना पाया लेकिन वह विपक्ष की भूमिका में रहेंगे।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Thu, 06 Jun 2024 08:18 PM (IST)
'भाजपा को रोकने के लिए जो कर सकते थे कर दिया'

जागरण संवाददाता, सहारनपुर : नगीना सुरक्षित सीट से नवनिर्वाचित सांसद आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर ने साफ कर दिया है कि वह विपक्ष में बैठेंगे और जनता की लड़ाई लड़ेंगे। कहा कि भाजपा को रोकने के लिए जो कर सकते थे, वह मजबूती से किया। इतना जरूर है कि नगीना में जो गठजोड़ बनाया है, उसे अब पूरे प्रदेश तक ले जाना है।

चुनाव जीतने के लिए नहीं लड़ रही थीं मायावती : चंद्रशेखर

चुनाव जीतने के बाद पहली बार चंद्रशेखर ने मीडिया से बातचीत में बसपा के प्रदर्शन के सवाल पर कहा कि मायावती की पार्टी चुनाव जीतने के लिए नहीं लड़ रही है। नगीना में उन्होंने ऐसा गठजोड़ बनाया है, अगर यह यूपी में भी बन गया तो 2027 में भाजपा का प्रदेश से सफाया हो जाएगा। कहा कि भले ही विपक्ष सरकार नहीं बना पाया, लेकिन वह विपक्ष की भूमिका में रहेंगे। अगर कहीं जुल्म होगा, तो वह संसद में लड़ेंगे और उनके कार्यकर्ता बाहर।

बोले, वह चाहते थे कि भाजपा सबक सीखे और तानाशाही का दौर फिर न आए। भाजपा को रोकने के लिए जो कर सकते थे, वह पूरी दमदारी से किया है। दलित, मुस्लिम, पिछड़े, किसान वर्ग ने उनपर जो भरोसा किया है, उसे टूटने नहीं देंगे। कमजोर पर जहां कहीं जुल्म होगा, चंद्रशेखर वहां खड़ा मिलेगा।