Move to Jagran APP

Raebareli: बीच सड़क जाम छलका रहा बंदर, ठेके पर दौड़ाकर छीन लेता है ग्राहकों से बोतल; Video Viral

Raebareli News रायबरेली में गौरा के अचलगंज में ठेके के आस पास ही घूमता है शराबी बंदर। बचते-बचाते बियर खरीदते हैं ग्राहक। यही नहीं ठेका जब तक खुला रहता है बंदर वहीं रुककर वहां आने वालों पर नजर गड़ाए रहता है।

By Dilip Kumar SinghEdited By: Anurag GuptaMon, 31 Oct 2022 07:21 PM (IST)
Sharabi Monkey in Raebareli: रायबरेली में शराबी बंदर का आतंक।

रायबलेरी, जागरण संवाददाता। Sharabi Monkey सुरा के शौकीनों को एक बंदर ने परेशान कर रखा है। जी हां, यह बंदर लोगों के हाथ से बियर छीनकर गटक जाता है। बंदर की हरकत से ठेके पर शराब खरीदने वालों में दहशत भी है। इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद आबकारी विभाग ने मामले का संज्ञान लिया है। ठेके के पास से बंदर को हटाने के लिए वन विभाग से मदद मांगी गई है।

एक माह से शराब‍ियों के ल‍िए मुसीबत बना बंदर

ये मामला है दीनशाह गौरा ब्लाक के अचलगंज का, जहां पर बियर का ठेका है। वहां पर पिछले करीब एक माह से बंदर शराब के शौकीनों के लिए आतंक का पर्याय बना हुआ है। ऐसा नहीं है कि वह सिर्फ बियर पीने वालों को दौड़ाता है। बंदर बियर छीनने के बाद पी भी जाता है। जब तक ठेका खुला रहता है, वह आसपास ही रुककर दुकान पर आने वालों पर नजर गड़ाए रहता है।

ठेके की ब‍िक्री भी हो रही प्रभाव‍ित

सेल्समैन श्याम सुंदर ने बताया कि जब वह जब दौड़ाते हैं तो बंदर उलटा उन्हें ही दौड़ा लेता है। इसकी वजह से ठेके की बिक्री प्रभावित होने लगी है। सोमवार को बंदर का बियर पीते वीडियो भी वायरल हुआ है। रात के वक्त वह ठेके के पास ही बियर पीते वीडियो में दिख रहा है। बंदर के ब‍ियर पीने की बात कुछ ही देर में जंगल में आग की तरह फैल गई। बहुत से लोग ठेके पर यही नजारा देखने के लिए जमा हो गए।

शराबी बंदर को देखने के ल‍िए जुट रही भीड़ 

इसी अजीबोगरीब घटनाक्रम की पुनरावृत्ति देखने के लिए देर शाम तक ठेके पर बड़ी संख्या में लोग डटे रहे। आबकारी अधिकारी रवींद्र प्रताप सिंह ने बताया कि बंदर ठेके के आसपास रहता है, जिसकी वजह से बिक्री पर असर पड़ रहा है। इसकी शिकायत मिली है। वन विभाग से मदद मांगी गई है ताकि बंदर को ठेके के पास से हटाया जा सके।