Move to Jagran APP

नशे में धुत रेलकर्मी ने स्टेशन अधीक्षक कार्यालय में की तोड़फोड़

जासं, रायबरेली : रायबरेली रेलवे स्टेशन पर सोमवार को निलंबित चल रहे एक नशेड़ी रेलकर्मी

By JagranEdited By: Published: Mon, 22 Oct 2018 05:49 PM (IST)Updated: Mon, 22 Oct 2018 05:49 PM (IST)
नशे में धुत रेलकर्मी ने स्टेशन अधीक्षक कार्यालय में की तोड़फोड़
नशे में धुत रेलकर्मी ने स्टेशन अधीक्षक कार्यालय में की तोड़फोड़

जासं, रायबरेली : रायबरेली रेलवे स्टेशन पर सोमवार को निलंबित चल रहे एक नशेड़ी रेलकर्मी ने जमकर हंगामा किया। स्टेशन अधीक्षक के कमरे में अफसरों को जमकर खरी-खोटी सुनाई। यही नहीं, गुस्से में एसएस की टेबल पर रखे शीशे को भी तोड़ दिया। अफसरों ने किसी तरह समझा-बुझाकर उसे बाहर भेजा। मामले की कहीं कोई शिकायत नहीं की गई है।

loksabha election banner

स्टेशन अधीक्षक राकेश कुमार के कक्ष में रेलवे के कई अन्य अफसर भी उनके साथ बैठे थे। तभी नशे में धुत एक रेलकर्मी कार्यालय में पहुंच गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक किसी बात से नाराज रेलकर्मी अफसरों पर भड़क उठा। अधिकारियों पर जमकर भड़ास निकाली। यहां तक कि अपने उच्चाधिकारियों को देख लेने की धमकी भी दी। गुस्साए रेलकर्मी ने एसएस की टेबल पर इतनी तेज हाथ पटका कि उस पर लगा शीशा टूट गया। इधर, रेलकर्मियों को खरी-खरी सुनाता और धमकाता रहा, उधर अफसर उसे किसी तरह मनाने में जुटे रहे। किसी तरह समझा-बुझाकर अधिकारियों से रेलकर्मी को शांत कराया। इसके बाद कार्यालय से बाहर भेज दिया।

एसएस के कमरे में हंगामा से स्टेशन पर मौजूद अन्य रेल कर्मियों व ट्रेनों का इंतजार कर रहे यात्रियों में हड़कंप मच गया। रेलकर्मी किस बात को लेकर नाराज था, इस बारे में अधिकारी कुछ भी बता नहीं पा रहे हैं। उधर, स्टेशन अधीक्षक राकेश कुमार का कहना है कि गौरीगंज में तैनात एक रेलकर्मी को ड्यूटी के दौरान नशा करने और लापरवाही पर निलंबित किया गया है। वही रेलकर्मी कार्यालय में हंगामा कर रहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.