Move to Jagran APP

PM Modi In Prayagraj: संगम नगरी में कल चुनावी प्रचार को धार देंगे PM मोदी, रैली में पांच लाख लोग हो सकते हैं शामिल

PM Modi In Prayagraj चुनाव प्रचार को धार देने के लिए मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी संगम नगरी में रहेंगे। पार्टी ने रैली के लिए रविवार रात बैठक कर तैयारियों की समीक्षा की। दिग्विजय शाक्य को संयोजक सह प्रभारी सुशील त्रिपाठी को बनाया गया। मीडिया प्रभारी राजेश केसरवानी ने बताया कि संगठन ने पांच लाख लोगों को सभा में शामिल कराने का लक्ष्य तय किया है।

By Amlendu Tripathi Edited By: Riya Pandey Published: Mon, 20 May 2024 02:37 PM (IST)Updated: Mon, 20 May 2024 02:37 PM (IST)
संगम नगरी में कल चुनावी प्रचार को धार देंगे PM मोदी

जागरण संवाददाता, प्रयागराज। PM Modi In Prayagraj: चुनाव प्रचार को धार देने के लिए मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी संगम नगरी में रहेंगे। वह फूलपुर और इलाहाबाद संसदीय क्षेत्र के उम्मीदवारों के पक्ष में समर्थन जुटाएंगे। पार्टी ने रैली के लिए 19 मई की रात बैठक कर तैयारियों की समीक्षा की।

दिग्विजय शाक्य को संयोजक, सह प्रभारी सुशील त्रिपाठी को बनाया गया। मीडिया प्रभारी राजेश केसरवानी ने बताया कि संगठन ने पांच लाख लोगों को सभा में शामिल कराने का लक्ष्य तय किया है। इसके लिए सभी विधानसभाओं में 200 बसें लगाई गई हैं। 200 ई रिक्शा भी लगाए गए हैं।

यह भी पढ़ें- UP Politics : 'पीएम मोदी यूपी की एक सीट क्योटो ही जीत पा रहे हैं'... राहुल गांधी ने कसा तंज

युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को बाइक से माहौल बनाने की जिम्मेदारी

युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के जिम्मेदारी दी गई है कि वे बाइक से माहौल बनाते हुए रैली की शक्ल में सभास्थल तक पहुंचे। इस आयोजन के लिए मंत्री सुरेश खन्ना, अमरपाल मौर्य भी शहर में आ चुके हैं। उस दिन उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी रहेंगे।

यह भी पढ़ें- फूलपुर में बिना भाषण दिए लौटे राहुल-अखिलेश, सीएम योगी ने ली चुटकी; कहा- अब तो लोग इन्हें...


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.