Move to Jagran APP

UP Politics : 'पीएम मोदी यूपी की एक सीट क्योटो ही जीत पा रहे हैं'... राहुल गांधी ने कसा तंज

फूलपुर संसदीय सीट से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार अमरनाथ सिंह मौर्य के समर्थन में पडिला स्थित मैदान में आयोजित जनसभा नहीं हो सकी। इसके बाद इंडी गठबंधन के दोनों नेता इलाहाबाद संसदीय क्षेत्र से इंडी गठबंधन के प्रत्याशी उज्ज्वल रमण सिंह के समर्थन में मुंगारी पहुंचे। मुंगारी में भी काफी अव्यवस्थाएं देखने को मिली। यहां भी बैरिकेडिंग व ढेरों कुर्सियां टूट गई...

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Sun, 19 May 2024 04:14 PM (IST)
UP Politics : 'पीएम मोदी यूपी की एक सीट क्योटो ही जीत पा रहे हैं'... राहुल गांधी ने कसा तंज
इंडी गठबंधन के प्रत्याशी उज्ज्वल रमण सिंह के समर्थन में मुंगारी पहुंचे राहुल-अखिलेश

जागरण संवाददाता, प्रयागराज। फूलपुर संसदीय सीट से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार अमरनाथ सिंह मौर्य के समर्थन में पडिला स्थित मैदान में आयोजित जनसभा नहीं हो सकी। इसके बाद इंडी गठबंधन के दोनों नेता इलाहाबाद संसदीय क्षेत्र से इंडी गठबंधन के प्रत्याशी उज्ज्वल रमण सिंह के समर्थन में मुंगारी पहुंचे। 

मुंगारी में भी काफी अव्यवस्थाएं देखने को मिली। बैरिकेडिंग व ढेरों कुर्सियां टूट गई, एक तरफ के पंडाल के कई बांस गिर गए। काफी अव्यवस्था रही।

इलाहाबाद संसदीय क्षेत्र से इंडी गठबंधन के प्रत्याशी उज्ज्वल रमण सिंह के समर्थन में मुंगारी की रैली में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को निशाने पर रखा। कहा कि नरेन्द्र मोदी जी उत्तर प्रदेश की एक सीट क्योटो ही जीत पा रहे हैं।

'संविधान को लेकर है लड़ाई'

कहा कि लड़ाई संविधान को लेकर है। भाजपा और संघ संविधान पर आक्रमण कर रहा है। मोदी ने देश के २२ लोगों को अरबपति बनाया है। अब हम करोड़ों लखपति बनाएंगे। युवा ग्रेजुएट और हर गरीब परिवार की एक महिला के खाते में हर साल एक लाख रुपये धकाधक जाएगा।

प्रतापगढ़ में तीन दिन पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खटाखट वाले बयान पर राहुल ने यहां धकाधक बोला।

राहुल गांधी ने यहां पर प्रत्याशी का नाम गलत ले लिया। कहा कि इंडी गठबंधन के प्रत्याशी रेवती रमण सिंह को जिताएं। जब मंच से अखिलेश ने कहा कि रेवती नहीं, उज्ज्वल रमण, तब राहुल ने सुधार किया।

अग्निवीर योजना खत्म करेंगेः अखिलेश 

इलाहाबाद संसदीय क्षेत्र से इंडी गठबंधन के प्रत्याशी उज्ज्वल रमण सिंह के समर्थन में मुंगारी की रैली में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि अग्निवीर योजना को पूर्णतया खत्म करेंगे। पक्की और पूरी नौकरी देंगे। कहा कि चार चरणों में बीजेपी चारों खाने चित्त हो गई है। जनता भाजपा से नाराज है। सातवें चरण में जनता का गुस्सा सातवें आसमान पर होगा।

यह भी पढ़ें- UP Politics: बेकाबू हुई भीड़, बैरिकेडिंग तोड़कर मंच पर पहुंची- नाराज होकर बिना भाषण दिए लौटे अखिलेश और राहुल