Move to Jagran APP

Pilibhit Road Accident: तेज रफ्तार डीसीएम अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, तीन की मौत, 20 से अधिक लोग हुए घायल

शुक्रवार को प्रात करीब साढ़े तीन बजे मेरठ में ईंट भट्ठे पर काम करने वाले मजदूरों को वापस लखीमपुर खीरी छोड़ने के लिए मिनी बस जा रही थी। पीलीभीत-बस्ती नेशनल हाईवे पर थाना गजरौला क्षेत्र में गढ़ा स्थित विद्युत सब-स्टेशन के निकट अचानक डीसीएम अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में तीन की मौत हो गई।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Fri, 10 May 2024 09:55 AM (IST)
Pilibhit Road Accident: तेज रफ्तार डीसीएम अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, तीन की मौत, 20 से अधिक लोग हुए घायल
सड़‍क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। जागरण

 जागरण संवाददाता, पीलीभीत। मजदूरों को लेकर लखीमपुर खीरी जा रही डीसीएम अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में दस साल की बालिका सहित तीन लोगों की मौत हो गई। साथ ही करीब दो दर्जन मजदूर घायल हुए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया।

शुक्रवार को प्रात: करीब साढ़े तीन बजे मेरठ में ईंट भट्ठे पर काम करने वाले मजदूरों को वापस लखीमपुर खीरी छोड़ने के लिए मिनी बस जा रही थी। पीलीभीत-बस्ती नेशनल हाईवे पर थाना गजरौला क्षेत्र में गढ़ा स्थित विद्युत सब-स्टेशन के निकट अचानक डीसीएम अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई।

इसे भी पढ़ें- लारेंस विश्वनोई ग्रुप के सदस्य को हरियाणा एसटीएफ ने दबोचा, ए‍क साल से थी तलाश, हथ‍ियारों का करता था सौदा

इस हादसे में लखीमपुर खीरी जिले के सिगाही थाना अंतर्गत गांव नीरमाबाद निवासी धर्मेंद्र की दस वर्षीया पुत्री रेशमा, इसी थाना क्षेत्र के गांव टांडा मधवाऊ निवासी इम्तियाजकी पत्नी सबीना और हापुड़ जिले के थाना सिंभावली के गांव बक्सर निवासी डीसीएम चालक सरजीत की मृत्यु हो गई। साथ ही डीसीएम में सवार करीब दो दर्जन मजदूर घायल हो गए।

हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से घायलों को सरकारी एंबुलेंस बुलाकर जिला अस्पताल पहुंचाया। गजरौला की थाना प्रभारी रूपा विष्ट के अनुसार संभवत: चालक को झपकी आ जाने के कारण हादसा हुआ। दुर्घटनाग्रस्त डीसीएम को कब्जे में ले लिया गया है।

इसे भी पढ़ें- गोरखपुर-आगरा सहित कई जिलों में ठंडी हवा से राहत, वाराणसी में बढ़ा तापमान, जानिए कैसा रहेगा आज यूपी के मौसम का हाल