Move to Jagran APP

Pilibhit Voting: कहीं ईवीएम में खराबी, कहीं वोटरों में नाराजगी; भाजपा प्रत्याशी ने तो लगा दिया ये आरोप

Pilibhit Lok Sabha Voting शहर में राजकीय बालिका इंटर कालेज मतदान केंद्र पर पोलिंग एजेंट को अंदर नहीं जाने देने का आरोप भाजपा प्रत्याशी जितिन प्रसाद ने लगाया है। पीलीभीत सदर विधानसभा क्षेत्र के गांव बख्शपुर में ग्रामीणों ने यह कहते हुए मतदान करने से इनकार कर दिया कि आफिसर्स कालोनी से होकर निकलने वाले उनके रास्ते को बंद करा दिया गया।

By Jagran News Edited By: Aysha Sheikh Published: Fri, 19 Apr 2024 01:21 PM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2024 01:21 PM (IST)
Pilibhit Voting: कहीं ईवीएम में खराबी, कहीं वोटरों में नाराजगी; भाजपा प्रत्याशी ने तो लगा दिया ये आरोप

जागरण संवाददाता, पीलीभीत। लोकसभा चुनाव के मतदान के दौरान दो पोलिंग बूथों पर ईवीएम में खराबी आ जाने से कुछ देर मतदान बंद रहा। उधर, तीन गांवों में मतदाता नाराजगी के कारण वोट डालने नहीं पहुंच रहे। दूसरी तरफ शहर के एक मतदान केंद्र पर भाजपा प्रत्याशी ने ड्यूटी पर तैनात कर्मचारियों पर उनके पोलिंग एजेंट को अंदर नहीं जाने देने का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

पीलीभीत सदर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत जहानाबाद के गांव सिरसा पोलिंग बूथ पर ईवीएम में खराबी आ जाने के कारण करीब डेढ़ घंटे तक मतदान बंद रहा। बाद में ईवीएम बदली गई, तब मतदान सुचारू हुई। इसी तरह बीसलपुर विधानसभा के मुहल्ला दुबे स्थित बूथ संध्या 37 पर भी ईवीएम खराब हो गई। इससे काफी देर तक मतदान बाधित रहा।

उधर, शहर में राजकीय बालिका इंटर कालेज मतदान केंद्र पर पोलिंग एजेंट को अंदर नहीं जाने देने का आरोप भाजपा प्रत्याशी जितिन प्रसाद ने लगाया है। पीलीभीत सदर विधानसभा क्षेत्र के गांव बख्शपुर में ग्रामीणों ने यह कहते हुए मतदान करने से इनकार कर दिया कि आफिसर्स कालोनी से होकर निकलने वाले उनके रास्ते को बंद करा दिया गया।

ग्रामीणों को समझाने के लिए एसडीएम सदर देवेंद्र सिंह सहित अन्य अधिकारी गांव पहुंचे। बरखेड़ा विधानसभा क्षेत्र के गांव मंगतपुर में भी मतदान बंद है। यहां के ग्रामीणों का कहना है कि जंगल निकट होने से वन्यजीव हमले कर रहे लेकिन तार फेंसिंग नहीं कराई गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.