Move to Jagran APP

Noida News: हिरासत में युवक की मौत की सूचना, लड़की भगाने के मामले में लाई थी पुलिस

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के चिपियाना चौकी में एक युवक की पुलिस हिरासत में मौत की सूचना है। युवक को पुलिस लड़की भगाने के मामले में पूछताछ के लिए उठाकर लाई थी। पुलिस हिरासत में जिस युवक की मौत हुई है उसका नाम योगेश है। वह मूल रूप से अलीगढ़ का रहने वाला था और वर्तमान में चिपियाना में रहता था। वह निजी फैक्ट्री में नौकरी करता था।

By Praveen Singh Edited By: Abhishek Tiwari Thu, 16 May 2024 01:09 PM (IST)
Noida News: हिरासत में युवक की मौत की सूचना, लड़की भगाने के मामले में लाई थी पुलिस
Noida News: हिरासत में युवक की मौत की सूचना, लड़की भगाने के मामले में लाई थी पुलिस

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट के चिपियाना चौकी में एक युवक की पुलिस हिरासत में मौत की सूचना है। युवक को पुलिस लड़की भगाने के मामले में पूछताछ के लिए उठाकर लाई थी।

प्राथमिक जानकारी के मुताबिक, दोपहर में उसको छोड़ दिया गया था। इसके बाद पुलिस रात में उसको दोबारा उठाया लाई। इससे तंग आकर युवक ने चिपियाना चौकी में आत्महत्या कर ली।

स्वजन ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

पुलिस हिरासत में जिस युवक की मौत हुई है उसका नाम योगेश है। वह मूल रूप से अलीगढ़ का रहने वाला था और वर्तमान में चिपियाना में रहता था। वह निजी फैक्ट्री में नौकरी करता था। पुलिस हिरासत में मौत के मामले में वायरल हुए वीडियो में स्वजन ने आरोप लगाया है कि पुलिस हिरासत में पूरी रात युवक को रखा गया। उनको युवक से मिलने नहीं दिया गया। युवक के साथ मारपीट की गई।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की चिपियाना चौकी में पुलिस हिरासत में युवक की मौत की सूचना। युवक को पुलिस लड़की भगाने के मामले में पूछताछ के लिए उठाकर लाइ थी। युवक ने खुद को निर्दोष बताकर पुलिस हिरासत में की आत्महत्या। PS BISRAKH @Uppolice @noidapolice pic.twitter.com/gSQ9WWUpcx— Praveen Vikram Singh (@praveen_singh5) May 16, 2024