Move to Jagran APP

T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर लोगों में उत्साह, नोएडा के मॉल-रेस्टोरेंट में किया गया खास इंतजाम

T20 World Cup भारत-पाकिस्तान के बीच रविवार शाम आठ बजे से टी-20 विश्वकप के लीग चरण का मैच खेला जाएगा। जबरदस्त प्रतिस्पर्धा को देखते हुए मैच को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में हर बार की तरफ खासा रोमांच है। नोएडा शहर के माल व रेस्त्रा में सामूहिक मैच देखने के लिए खास इंतजाम किए गए हैं। बड़े स्क्रीन लगाई गई है।

By Ajay Chauhan Edited By: Abhishek Tiwari Sun, 09 Jun 2024 09:16 AM (IST)
T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर लोगों में उत्साह, नोएडा के मॉल-रेस्टोरेंट में किया गया खास इंतजाम
T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर लोगों में उत्साह

जागरण संवाददाता, नोएडा। टी-20 विश्वकप में रविवार को भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में खासा उत्साह है। शहर के माल व रेस्त्रा में सामूहिक मैच देखने के लिए खास इंतजाम किए गए हैं। बड़े स्क्रीन लगाई गई है। कई सिनेमा हाल में भी एक स्क्रीन पर मैच का सजीव प्रसारण किया जाएगा।

वहीं, डीएलएफ, गार्डन गैलेरिया, गुलशन 129 माल समेत शहर के अन्य रेस्त्रा में खाने के साथ मैच का आनंद उठा सकेंगे। डीएलएफ के गेमिंग जोन में भी मैच देखने के लिए बड़ी स्क्रीन के साथ क्रिकेटर के कटआउट भी लगाए हैं।

क्रिकेट प्रेमियों में खासा रोमांच

भारत-पाकिस्तान के बीच रविवार शाम आठ बजे से टी-20 विश्वकप के लीग चरण का मैच खेला जाएगा। जबरदस्त प्रतिस्पर्धा को देखते हुए मैच को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में हर बार की तरफ खासा रोमांच है।

सोसायटियों से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों तक में खास व्यवस्था की गई है। सोसायटियों में क्लब में सामूहिक बैठकर लोग मैच देखेंगे। वहीं गांवों में भी मैच को लेकर लोगों ने एक जगह पर देखने की व्यवस्था की है।

सिनेमा हॉल के टिकट ऑनलाइन उपलब्ध

सिनेमा हॉल के टिकट ऑनलाइन एप पर उपलब्ध है। दर्शक वहां से बुकिंग कर मैच की टिकट ले सकते हैं। डीएलएफ माल के गेमिंग जोन में विराट कोहली, रोहित शर्मा समेत अन्य स्टार क्रिकेटरों के कटआउट भी लगाए गए हैं। वह मैच को लेकर और रोमांच पैदा कर रहे हैं।