Move to Jagran APP

Noida: समलैंगिक पार्टनर से कुकर्म कर और वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, IT कंपनी के मालिक से ठगे 5.5 लाख; गिरफ्तार

समलैंगिक पार्टनर पर कुकर्म करने और घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया के विविध प्लेटफार्म पर प्रसारित करने की धमकी देकर साढ़े पांच लाख रुपये वसूलने का आरोप लगाते हुए एक आईटी कंपनी के मालिक ने साइबर क्राइम थाने में मामले की शिकायत की थी।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunPublished: Sat, 25 Feb 2023 12:27 AM (IST)Updated: Sat, 25 Feb 2023 12:27 AM (IST)
Noida: समलैंगिक पार्टनर से कुकर्म कर और वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, IT कंपनी के मालिक से ठगे 5.5 लाख; गिरफ्तार
समलैंगिक पार्टनर से कुकर्म कर और वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, IT कंपनी के मालिक से ठगे 5.5 लाख; गिरफ्तार

नोएडा, जागरण संवाददाता। समलैंगिक पार्टनर पर कुकर्म करने और घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया के विविध प्लेटफार्म पर प्रसारित करने की धमकी देकर साढ़े पांच लाख रुपये वसूलने का आरोप लगाते हुए एक आईटी कंपनी के मालिक ने साइबर क्राइम थाने में मामले की शिकायत की थी।

loksabha election banner

पुलिस की टीम ने मंगलवार देर रात आरोपित को दबोच लिया। सेक्टर-58 कोतवाली क्षेत्र स्थित आइटी कंपनी के मालिक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि दो साल पहले एक एप पर उनकी मुलाकात ग्रेनो वेस्ट स्थित एक सोसायटी में रहने वाले युवक के हुई।

संबंध बने तो बना लिया वीडियो

नजदीकी बढ़ने पर दोनों ने मिलना-जुलना प्रारंभ किया। इसी दौरान आरोपित ने आईटी कंपनी के मालिक को अपने कमरे पर बुलाया और कुकर्म किया। घटना का वीडियो भी आरोपित ने बना लिया और इसे प्रसारित करने की धमकी देकर साढ़े पांच लाख रुपये भी वसूल लिए। जब पीड़ित से और रकम की मांग की गई तो उसने मामले की शिकायत पुलिस से की। घटना के बाद से ही पीड़ित तनाव में थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.