Move to Jagran APP

Seema Haider ने लगाए पाकिस्तान मुर्दाबाद, हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे; सचिन संग घर पर फहराया तिरंगा

Seema Haider पाकिस्तान से नोएडा आई महिला सीमा हैदर ने सचिन संग अपने घर पर लगाया तिरंगा लगा कर पाकिस्तान मुर्दाबाद और हिन्दुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। सीमा का ये वीडिया सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कराची की रहने वाली महिला सीमा बिना वीजा के नेपाल के रास्ते अपने चार बच्चों के साथ ग्रेटर नोएडा में सचिन के घर आकर रह रही है।

By Ajab SinghEdited By: Nitin YadavPublished: Sun, 13 Aug 2023 07:53 PM (IST)Updated: Mon, 14 Aug 2023 01:42 PM (IST)
घर के ऊपर तिरंगा लगाती पाकिस्तान से नोएडा आई महिला सीमा हैदर। जागरण।

Seema Haider : नोएडा, जागरण संवाददाता। हर घर तिरंगा अभियान के तहत पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर ने रबूपुरा स्थित अपने घर पर तिरंगा लगाया। इस दाैरान उसका पति सचिन व अधिवक्ता एपी सिंह भी मौजूद रहे। साथ ही सीमा ने पाकिस्तान मुर्दाबाद और हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। (Seema Haider New Video)

loksabha election banner

सीमा ने लगाए भारत माता की जय  के नारे

सीमा ने अपने घर पर राष्ट्रीय ध्वज लगा कर भारत माता की जय और हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए। ज्ञात हो कि पाकिस्तान के कराची की रहने वाली महिला सीमा हैदर (Seema Haider) बिना वीजा के नेपाल के रास्ते अपने चार बच्चों के साथ ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में यहां के निवासी सचिन के घर आकर रह रही है। अवैध तरीके से भारत आने पर पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया था। फिलहाल दोनों जमानत पर हैं और रबूपुरा में ही रह रहे हैं।

यहां देखें वीडियो

फिल्म में काम का मिला ऑफर

बता दें कि दिनों सूचना मिली थी कि खबरों में रहने की वजह से सचिन का परिवार काम पर नहीं जा पा रहा है, जिसके चलते वह आर्थिक तंगी से जूझ रहा है। वहीं, उनकी इस परेशानी को देखते हुे मेरठ के रहने वाले प्रोड्यूसर अमित जानी ने उनकी मदद की पेशकश की और सीमा हैदर को अपनी एक फिल्म में काम करने का ऑफर दिया।

सीमा को नौकरी का भी मिला ऑफर

पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर और सचिन के रबूपूरा स्थित घर पर एक अनजान पत्र पहुंचा है, जिसमें गुजरात के एक उद्योगपति ने उन्हें नौकरी देने का ऑफर किया है। इस ऑफर में सीमा और सचिन को हर महीने 50-50 हजार की नौकरी का ऑफर दिया गया है।

सीमा-सचिन के घर पहुंचे इस पत्र में लिखा था कि वह दोनों किसी भी दिन आकर नौकरी ज्वाइन कर सकते हैं। साथ ही उद्योगपति ने अन्य मदद की भी पेशकश की है। सीमा हैदर और सचिन को मिले इस ऑफर के बाद सोशल मीडिया पर चर्चा है कि दोनों की किस्मत चमक गई है 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.