Move to Jagran APP

Lungi and Nightie Ban: ग्रेटर नोएडा की सोसाइटी में ड्रेस कोड लागू, नाइटी और लुंगी पहनकर टहलने पर लगाई रोक

कार्यालय कॉलेज स्कूल व अन्य स्थानों पर ड्रेस कोड़ के बारे में तो आप ने सुना होगा। सोसाइटी में ड्रेस कोड का नया मामला सामने आया है। इंटरनेट मीडिया पर हिमसागर अपार्टमेंट का एक पत्र प्रसारित हो रहा है।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunPublished: Tue, 13 Jun 2023 09:29 PM (IST)Updated: Tue, 13 Jun 2023 09:29 PM (IST)
ग्रेटर नोएडा की सोसाइटी में ड्रेस कोड लागू, नाइटी और लुंगी पहनकर टहलने पर लगाई रोक

ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। कार्यालय, कॉलेज, स्कूल व अन्य स्थानों पर ड्रेस कोड़ के बारे में तो आप ने सुना होगा। सोसाइटी में ड्रेस कोड का नया मामला सामने आया है। इंटरनेट मीडिया पर हिमसागर अपार्टमेंट का एक पत्र प्रसारित हो रहा है।

loksabha election banner

पत्र में सोसाइटी के सचिव के हस्ताक्षर हैं। लिखा है कि सोसाइटी में नाइटी और लुंगी पहनकर विचरण न करें। हाल ही में कुछ धार्मिक स्थानों पर भी ड्रेस कोड़ लागू किया गया है। पी फोर सेक्टर में बार्डर रोड्स सहकारी आवास समिति लिमिटेड हिमसागर अपार्टमेंट है।

सोसाइटी में 200 से अधिक परिवार

सोसाइटी में लगभग 200 से अधिक परिवार रहते हैं। गर्मी के समय सोसाइटी के लोग सुबह के साथ ही शाम को भी सोसाइटी में टहलते हैं। टहलने वाले कुछ कुछ लुंगी व नाइटी पहनकर टहलते हैं।

आचरण और पहनावे पर दें ध्यान

इस पर सोसाइटी के कुछ लोगों ने आपत्ति दर्ज कराई थी, जिस पर सोसाइटी के सचिव की तरफ से एक आदेश जारी किया गया। इसमें कहा गया कि सोसाइटी के लोगों से अपेक्षा की जाती है कि जब कभी सोसाइटी में विचरण करें तो आचरण और पहनावे पर विशेष ध्यान दें। जिससे आपके व्यवहार से किसी को आपत्ति न हो।

बच्चे भी आपसे हैं सीखते

सोसाइटी में रहने वाले बच्चे भी आपसे ही सीखते हैं। सभी से आग्रह किया है कि लुंगी व नाइटी घर का पहनावा है। इसे पहनकर विचरण न करें। सोसाइटी के अध्यक्ष सीके कालरा का कहना है कि सोसाइटी के कुछ लोगों ने लुंगी व नाइटी पहनने वालों पर आपत्ति की थी।

ऐसे में लोगों से अपील की गई है कि परिसर में लुंगी व नाइटी पहनकर विचरण न करें। जबरन रोक नहीं लगाई गई है। यदि सोसाइटी के लोगों को इस पर आपत्ति है तो जारी की गई सूचना को वापस ले लेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.