Move to Jagran APP

Greater Noida: शादी का झांसा देकर पहले प्रेमी फिर उसके दोस्त ने किया सामूहिक दुष्कर्म, मतांतरण का बनाया दबाव

ग्रेटर नोएडा में जारचा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली दलित महिला के साथ प्रेम जाल में फंसाकर शादी का झांसा देकर उसके प्रेमी ने दुष्कर्म किया। उसके बाद उसके दोस्त ने महिला के साथ दुष्कर्म किया।

By Praveen SinghEdited By: Shyamji TiwariPublished: Sun, 05 Feb 2023 07:56 PM (IST)Updated: Sun, 05 Feb 2023 07:56 PM (IST)
शादी का झांसा देकर पहले प्रेमी फिर उसके दोस्त ने किया सामूहिक दुष्कर्म

संवाद सहयोगी, दादरी। जारचा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली दलित महिला को गांव के दबंग युवक ने प्रेम जाल में फंसाया। शादी का झांसा देकर पहले खुद शारीरिक संबंध बनाए और फिर दोस्त से सामूहिक दुष्कर्म करवाया। आरोप है कि पीड़िता ने शादी करने का दबाव बनाया तो आरोपित ने कहा कि शादी करने के लिए मतांतरण करना होगा।

loksabha election banner

पुलिस आनन-फानन में दर्ज की रिपोर्ट

पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से की। 24 घंटे तक पुलिस ने रिपोर्ट नहीं दर्ज की। इंटरनेट मीडिया पर शिकायत पत्र प्रसारित होने के बाद पुलिस ने आनन-फानन में रिपोर्ट दर्ज की है। महिला अपराध के प्रति पुलिस गंभीर नहीं दिख रही है। एक गांव की रहने वाली दलित महिला के घर पर गांव के ही युवक बब्बर अली का पहले से आना जाना था।

प्यार के जाल में फंसाकर बनाए संबंध

महिला का आरोप है कि युवक ने उससे प्यार का इजहार कर दोस्ती का प्रस्ताव रखा। दोनों में दोस्ती गहरी हुई। कुछ दिन बाद युवक ने शादी करने का प्रस्ताव रख दिया। इसी बीच दोनों में संबंध बन गए। आरोप है कि एक दिन युवक ने महिला को अपने दूसरे मकान पर बुलाया, जहां पहले से मौजूद दोस्त व आरोपित ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें- Noida Crime: नाइजीरियन गिरोह को बैंक खाता मुहैया कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश, फैला रखा था ठगी का कारोबार

महिला ने मामले की शिकायत पुलिस से की। आरोपित ने शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। आरोप है कि आरोपित युवक ने कहा कि मैं शादी तभी करूंगा, जब मतांतरण करोगी। मतांतरण के लिए दलित महिला तैयार नहीं है। एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ेंNoida VIDEO: नशे में धुत युवक-युवती का शॉपिंग माल के पास ड्रामा, समझाने आया सुरक्षकर्मा तो उससे भी भिड़े


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.