Move to Jagran APP

नोएडा में बोटेनिकल गार्डन के पास Uber बाइक सवार युवती से लूट का प्रयास, विरोध करने पर बदमाशों ने दिया धक्का

Noida Crime News बोटेनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने बहन से हैंड बैग छीनने का प्रयास किया। पहली बार में बदमाश नाकाम रहे। इसपर ऊबर चालक ने बाइक की रफ्तार तेज कर दी।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariPublished: Sun, 05 Feb 2023 08:05 AM (IST)Updated: Sun, 05 Feb 2023 08:05 AM (IST)
नोएडा में बोटेनिकल गार्डन के पास बाइक सवार युवती से लूट का प्रयास

नोएडा, जागरण संवाददाता। नोएडा के सेक्टर-95 स्थित बोटेनिकल गार्डन के पास बाइक सवार बदमाशों द्वारा ऊबर बाइक सवार युवती से लूट के प्रयास का मामला सामने आया है। विरोध करने पर बदमाशों ने युवती को धक्का दे दिया। चलती बाइक से गिरने के कारण युवती घायल हो गई। उसे कैलाश अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। नाम नहीं प्रकाशित करने की शर्त पर भाई ने बताया कि छोटी बहन सेक्टर-70 स्थित सोयायटी में रहती है।

loksabha election banner

पहली बार में नाकाम रहे बदमाश

वह अमेरिका की एक कंपनी में प्रोजेक्ट मैनेजर है। शुक्रवार शाम साढ़े चार बजे काम खत्म कर दिल्ली के लाजपत नगर से सोसायटी आने के लिए ऊबर बाइक बुक की थी। बोटेनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने बहन से हैंड बैग छीनने का प्रयास किया। पहली बार में बदमाश नाकाम रहे। इसपर ऊबर चालक ने बाइक की रफ्तार तेज कर दी। लेकिन जब दूसरी बार बदमाशों ने बैग छीनने का प्रयास किया तो बहन ने विरोध किया।

शनिवार को की गई उसकी प्लास्टिक सर्जरी

इसपर बदमाशों की बहन से धक्का-मुक्की हुई। जिससे वह और बाइक चालक सड़क पर गिर गए। चलती बाइक से गिरने के बाद फुटपाथ पर सिर टकराने के कारण बहन के नाक, चेहरे और सिर में चोट आई है। घटना के बाद ऊबर चालक डर की वजह से वहां से चला गया। वहीं सड़क से गुजरने से वाले एक दंपती ने बहन को खून से लथपथ देख कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया। जहां शनिवार को उसकी प्लास्टिक सर्जरी की गई।

घटना स्थल की सही जानकारी नहीं होने के कारण ट्विटर पर नोएडा पुलिस और दिल्ली पुलिस को टैग कर शिकायत की थी। इसके बाद दिल्ली पुलिस बयान दर्ज करने के लिए अस्पताल पहुंची, लेकिन दिल्ली पुलिस ने कहा कि घटना स्थल नोएडा का है। वहीं एसीपी रजनीश वर्मा का कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.