ग्रेटर नोएडा, ऑन लाइन डेस्क। अपनी आने वाली फिल्म "पानीपत" के प्रमोशन के लिए एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस कृति सेनन ग्रेटर नोएडा स्थित गौर सिटी मॉल पहुंचे। ओपनिंग के बाद से ही हिट चल रहे गौड़ सिटी मॉल की सफलता में ये कदम ग्लैमर जोड़ने वाला रहा। पानीपत के स्टार कॉस्ट की यह वीजिट फिल्म को जरूर बढ़ावा देगी क्योंकि इस मॉल में हर तरह का क्राउड इकट्ठा होता है।

अर्जुन कपूर और अभिनेत्री कृति सेनन ने फिल्म के प्रमोश के साथ आज गौड़ सिटी मॉल में पीवीआर सिनेमा का इनॉगरेशन किया। साथ ही साथ अपने फैंस और मीडिया से भी रूबरू हुए। अर्जुन और कृति ने मूवी का प्रमोशन तो किया ही साथ ही बताया कि यह फिल्म उनके दिलों के कितने करीब है।

इवेंट में दोनों ने मीडिया से मूवी के बारे में अपने अनुभवों को साझा किया। इस बीच कुछ लकी फैंस को फिल्म के स्टार कास्ट के साथ सेल्फी भी क्लिक करने का मौका मिला।

इस अवसर पर, गौड़ समूह के प्रबंध निदेशक, मनोज गौड़ ने कहा, “गौड़ सिटी मॉल में पानीपत के बेहद प्रतिभाशाली अभिनेताओं अर्जुन कपूर और कृति सनोन का स्वागत करते हुए मुझे खुशी हो रही है। वास्तव में, यह एकदम फिट है, जहां बॉलीवुड के प्रमुख लोगों ने हमारे साथ-साथ मजेदार क्षणों को भरा है। मुझे आशा है कि हमारे सभी ग्राहक उनके साथ वास्तविक जीवन के सितारों के उत्साह का आनंद लेते हैं, और उनकी ओर से और साथ ही समूह की ओर से, "पानीपत" को शुभकामनाएं देते हैं। अपनी ओर से, हम अपने समझदार ग्राहकों को अद्वितीय फिल्म अनुभव के साथ सभी को मनोरंजन प्रदान करना जारी रखेंगे; ये भी अपने आप में एक ब्लॉकबस्टर हैं।”

Posted By: Mangal Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस