Move to Jagran APP

भाजपा विधायक विक्रम सैनी के खिलाफ सड़कों पर उतरा ब्राह्मण समाज, उपमुख्यमंत्री तक पहुंचा मामला Muzaffarnagar News

मुजफ्फरनगर में विधायक विक्रम सैनी और कुछ लोगों के बीच हुई कहासुनी के दौरान विधायक पर पिस्टल तानने के मामले में ब्राह्मण समाज से अभद्रता करने के विरोध में ब्राह्मण समाज।

By Taruna TayalEdited By: Published: Sun, 24 Nov 2019 01:26 PM (IST)Updated: Sun, 24 Nov 2019 01:26 PM (IST)
भाजपा विधायक विक्रम सैनी के खिलाफ सड़कों पर उतरा ब्राह्मण समाज, उपमुख्यमंत्री तक पहुंचा मामला Muzaffarnagar News
भाजपा विधायक विक्रम सैनी के खिलाफ सड़कों पर उतरा ब्राह्मण समाज, उपमुख्यमंत्री तक पहुंचा मामला Muzaffarnagar News

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। शनिवार की रात एक विवाह समारोह में विधायक विक्रम सैनी और कुछ लोगों के बीच हुई कहासुनी के दौरान विधायक पर पिस्टल तानने के मामले में एक आरोपी को पुलिस द्वारा हिरासत में लेने और विधायक विक्रम सैनी द्वारा ब्राह्मण समाज से अभद्रता करने के विरोध में ब्राह्मण समाज के सैकड़ों लोग आज सड़कों पर उतर आए। उन्होंने विधायक के खिलाफ जुलूस निकालकर थाने पर धरना शुरू कर दिया है।

loksabha election banner

विधायक व पुत्र की गिरफ्तारी की मांग

उनकी मांग है कि जब तक विधायक व उसके पुत्र को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा, तब तक वे धरना समाप्त नहीं करेंगे। थाने पर सीओ और ब्राह्मण समाज के लोगों के बीच तीखी झड़प हुई। मामला उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा तक पहुंच गया है उन्होंने अधिकारियों को निष्पक्ष कार्रवाई के आदेश दिए हैं। शनिवार की रात बुआड रोड स्थित एक बैंक्वेट हॉल में आयोजित विवाह समारोह में भोजन करने के दौरान विधायक विक्रम सैनी की कुछ लोगों से कहासुनी हुई। विधायक ने पूर्व प्रधान समेत तीन लोगों पर उन पर हमला करने और पिस्टल तान कर उन्हें जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने एक आरोपित हर स्वरुप शर्मा निवासी बुआड़ा को हिरासत में ले लिया और उनका पिस्टल कब्जे में ले लिया। थाने पर विधायक विक्रम सैनी ने ब्राह्मण समाज के लोगों से अभद्रता की थी। हरस्वरुप को हिरासत में लेने और ब्राह्मण समाज से अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए विधायक और उनके पुत्र समेत कई लोगों के खिलाफ तहरीर दी थी। उधर विधायक ने भी हर स्वरूप समेत कई लोगों के खिलाफ थाने पर तहरीर दी थी। रविवार को ब्राह्मण समाज के लोगों की बैठक हुई जिसमें इस मामले को लेकर बेमियादी धरना शुरू करने का निर्णय लिया था।

जुलूस निकालकर धरना प्रदर्शन

ब्राह्मण समाज के लोगों ने जुलूस निकालकर थाने पर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। ब्राह्मण समाज ने उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा को मामले से अवगत कराया और विधायक व उसके पुत्र की गिरफ्तारी की मांग की। उपमुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निष्पक्ष कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। धरना स्थल पर पहुंचे सीओ ने बताया कि उप मुख्यमंत्री के आदेश आए हैं कि दोनों पक्षों में समझौता कराया जाए। इस पर ब्राह्मण समाज के लोग भड़क गए उन्होंने कहा कि पहले हिरासत में लिए गए हर स्वरूप को छोड़ा जाए या विधायक व उनके माफी मांगे। उसके पुत्र को गिरफ्तार किया जाए। इस बीच सीओ से ब्राह्मण समाज के लोगों की तीखी झड़प हुई। ब्राह्मण समाज ने विधायक व उसके पुत्र की गिरफ्तारी न होने तक धरना प्रदर्शन जारी रखने का ऐलान किया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.