Move to Jagran APP

दरवाजे पर थी बारात, शेरवानी पहनकर तैयार था… इतने में आ गई ‘वो’ तो दंग रह गया दूल्हा, नहीं कर पाया शादी

एक व्यक्ति केंद्रीय सेवा में है तथा मुंबई में तैनात है। मूलरूप से वह खतौली क्षेत्र का रहने वाला है। उसकी पूर्व में गाजियाबाद जिले के मसूरी थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती से अप्रैल 2021 में शादी हुई थी। सोमवार को उसे पता चला कि पति दूसरी शादी करने जा रहा है जिसका दूसरा रिश्ता मेरठ की रहने वाली युवती से तय हुआ है और बरात जाने वाली है।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Mon, 10 Jun 2024 10:55 PM (IST)
दरवाजे पर थी बारात, शेरवानी पहनकर तैयार था… इतने में आ गई ‘वो’ तो दंग रह गया दूल्हा, नहीं कर पाया शादी
शेरवानी पहनकर तैयार था… इतने में आ गई ‘वो’ तो दंग रह गया दूल्हा, नहीं कर पाया शादी।क

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर। दूसरी शादी के लिए बारात लेकर जाने से पहले ही युवक को उसकी पहली पत्नी ने परिजनों के साथ पहुंचकर पकड़ लिया। दोनों पक्ष के बीच हंगामा हुआ। आरोप है कि महिला और उसके परिजनों के साथ मारपीट की गई। पुलिस जांच करने में लगी है। 

यह है मामला

नई मंडी थाना क्षेत्र के गोकुल सिटी में रहने वाला एक व्यक्ति केंद्रीय सेवा में है तथा मुंबई में तैनात है। मूलरूप से वह खतौली क्षेत्र का रहने वाला है। उसकी पूर्व में गाजियाबाद जिले के मसूरी थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती से अप्रैल 2021 में शादी हुई थी। 

आरोप है कि दहेज उत्पीड़न की वजह से पत्नी अपने मायके में चली गई। वहीं, सोमवार को उसे पता चला कि पति दूसरी शादी करने जा रहा है, जिसका दूसरा रिश्ता मेरठ की रहने वाली युवती से तय हुआ है और बरात जाने वाली है। महिला और उसके परिजनों आरोपी पति के मकान पर पहुंचे, और दूसरी शादी का विरोध जताते हुए हंगामा किया। 

कोतवाली में बताई सगाई की बात

आरोप है कि युवक व उसके रिश्तेदारों ने उनके साथ गाली गलौज व मारपीट की। इस पर पीड़िता ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को नई मंडी कोतवाली ले आई। 

महिला ने यह भी बताया कि उसके साथ शादी से पूर्व में आरोपी की एक जगह सगाई भी हो चुकी थी। उधर, नई मंडी थाना प्रभारी निरीक्षक बबलू सिंह वर्मा का कहना है कि मामले की शिकायत आई है, जांच कराई जा रही है। जांच उपरांत आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: दो महीने से बदला पत्नी का मिजाज, नायब तहसीलदार ने थाने में लिखाई रिपोर्ट तो अधिकारियों ने भी जताई हैरानी, बोले…

यह भी पढ़ें: बैंक की नौकरी छोड़ IAS की तैयारी कर रही थी बहू, ससुराल वालों ने चली यह घिनौनी चाल- सुनकर खड़े हो जाएंगे रौंगटे