Move to Jagran APP

दो महीने से बदला पत्नी का मिजाज, नायब तहसीलदार ने थाने में लिखाई रिपोर्ट तो अधिकारियों ने भी जताई हैरानी, बोले…

पति-पत्नी के बीच आदतों को लेकर तकरार होना आम बात है लेकिन नौबत यह आ जाए कि प्रताड़ित पति ही पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराकर अपनी जान की सुरक्षा की गुहार लगाए तो यह कुछ अलग हो जाता है। ऐसा ही चंदौसी तहसील में तैनात नायब तहसीलदार के साथ हुआ है। उन्होंने दिल्ली की रहने वाली अपनी पत्नी के खिलाफ कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Mon, 10 Jun 2024 10:24 PM (IST)
दो महीने से बदला पत्नी का मिजाज, नायब तहसीलदार ने थाने में लिखाई रिपोर्ट तो अधिकारियों ने भी जताई हैरानी, बोले…
दो महीने से बदला पत्नी का मिजाज, नायब तहसीलदार ने थाने में लिखाई रिपोर्ट तो अधिकारियों ने भी जताई हैरानी

जागरण संवाददाता, संभल। पति-पत्नी के बीच आदतों को लेकर तकरार होना आम बात है, लेकिन नौबत यह आ जाए कि प्रताड़ित पति ही पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराकर अपनी जान की सुरक्षा की गुहार लगाए तो यह कुछ अलग हो जाता है। 

अहम बात तो यह है कि ऐसा ही चंदौसी तहसील में तैनात नायब तहसीलदार के साथ हुआ है। उन्होंने दिल्ली की रहने वाली अपनी पत्नी के खिलाफ कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

यह है मामला

नायब तहसीलदार दीपक कुमार जुरैल की ओर से दी गई तहरीर में कहा गया कि उनकी पत्नी उन्हें मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने के साथ ही जान की दुश्मन बन गई है। बीती 25 मई को उन्होंने इस तरह की तहरीर कोतवाली में दी थी।

नायब तहसीलदार ने कहा कि कि पिछले दो माह से पत्नी आए दिन झगड़ा करती है। 25 मई की रात जब वह तहसील से लौटे तो पत्नी विशु ने उनके साथ मारपीट की, जिससे उनके हाथ व माथे पर चोट आई है।

यही नहीं उसकी मनमानी पर रोक लगाने का प्रयास किया तो उन्हें व परिवार के लोगों को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी गई। तहरीर के आधार पर कोतवाली में नई दिल्ली की तिमारपुर निवासी विशु के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। 

बीती सात जून को विशु अपने पति को देखने तहसील परिसर में पहुंच गई। उसे नायब तहसीलदार नहीं मिले। इसके उपरांत विशू कोतवाली में अपने पति दीपक जुरैल की गुमशुदगी रिपोर्ट लिखवाने पहुंची।

मतगणना स्थल पर लगी थी ड्यूटी

महिला का कहना था कि चार जून से उसके पति गायब हैं, जबकि इंस्पेक्टर ने फोन पर बताकर बताया कि चार जून को नायब तहसीलदार की ड्यूटी बहजोई मतगणना स्थल पर लगी थी। 

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अतर सिंह ने बताया कि नायब तहसीलदार दीपक कुमार जुरैल की ओर से उनकी पत्नी विशु के खिलाफ चार दिन पूर्व प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: रेसलर से हकीम बने फेमस यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान पर सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज, लड़की बोली- नौकरी देने के बहाने...