Move to Jagran APP

रेसलर से हकीम बने फेमस यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान पर सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज, लड़की बोली- नौकरी देने के बहाने...

आरोप है कि वहां एक दिन आरोपित ने नशीली दवा देकर मेरे साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान अश्लील फोटो और वीडियो भी बना ली। होश में आने पर उसने आरोपित के खिलाफ शिकायत करने की बात कही तो शादी का झांसा देकर शांत कर दिया। साथ ही धमकी दी यदि कहीं शिकायत की तो वीडियो इंटरनेट पर प्रसारित कर दी जाएगी। बदनामी के डर से वह शांत रही।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Published: Mon, 10 Jun 2024 09:10 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jun 2024 09:10 PM (IST)
रेसलर से हकीम बने फेमस यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान पर सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज, लड़की ने बताई आपबीती

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद: रेसलर से सुर्खियों में आने के बाद खुद को हकीम बताने वाले चर्चित यूट्यूबर कुंदरकी के अब्दुल्ला पठान सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगने पर फिर से विवादों में घिर गए हैं।

कुंदरकी पुलिस ने गोरखपुर की युवती की तहरीर पर अब्दुल्ला पठान, उसके भाई अब्दुल मलिक समेत तीन लोगोें के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, गर्भपात कराने और धमकी देने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पीड़िता का आरोप है कि अब्दुल्ला पठान ने नौकरी देने के बहाने बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपित अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर शारीरिक शोषण करता रहा।

गोरखपुर की रहने वाली है पीड़िता

पीड़िता गोरखपुर जिले के खैराबाद थाना क्षेत्र की रहने वाली है। युवती ने प्राथमिकी दर्ज कराते हुए कहा है कि वर्ष 2021 में सोशल मीडिया के माध्यम से उसकी कुंदरकी निवासी यू-ट्यूबर अब्दुल्ला पठान से परिचय हुआ था। अब्दुल्ला पाठन ने बताया था कि उसका बहुत बड़ा दवाखाना है। तमाम लोग दवाखाने में नौकरी करते हैं। देश-विदेश से लोग उसके पास दवा लेने के लिए आते हैं। आरोपित ने दवाखाने में 15-20 हजार रुपये की मासिक की नौकरी देने के बहाने जुलाई 2021 में उसे कुंदरकी बुला लिया।

नशीली दवा देकर दुष्कर्म करने का आरोप 

नगर पंचायत कुंदरकी के लाइनपार इलाके में चार माह किराए के कमरे पर उसे रखा। बाद में यह कहकर घर भेज दिया कि अभी चली जाओ बाद में बुला लेंगे। पीड़िता के अनुसार जनवरी 2023 में आरोपित उसे गोरखपुर स्थित घर से बुलाकर लाया और कुंदरकी कस्बे में फिर एक मकान में रखा।

आरोप है कि वहां एक दिन आरोपित ने नशीली दवा देकर मेरे साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान अश्लील फोटो और वीडियो भी बना ली। होश में आने पर उसने आरोपित के खिलाफ शिकायत करने की बात कही तो शादी का झांसा देकर शांत कर दिया। साथ ही धमकी दी यदि कहीं शिकायत की तो वीडियो इंटरनेट पर प्रसारित कर दी जाएगी। बदनामी के डर से वह शांत रही।

इसके बाद आरोपित ने उसे ब्लैकमेल करके शारीरिक शोषण करना शुरू कर दिया। अब्दुल्ला पठान के आए दिन शारीरिक संबंध बनाने पर वह गर्भवती हो गई। इसकी जानकारी आरोपित को दी तो वह उसे एक निजी अस्पताल में ले गए और उसका गर्भपात करा दिया। पीड़िता के अनुसार इसके बाद वह किसी तरह रहती रही।

आरोप है कि छह जून को आरोपित का भाई अपने एक साथी के साथ उसके कमरे पर आ गया। आते ही दोनों ने छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपित यू-ट्यबर के भाई अब्दुल मलिक ने अंटी से तमंचा निकालकर उस पर तान दिया।

बाद में तमंचे के बल पर दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया, जिसके बाद पीड़िता ने परेशान होकर एसएसपी से शिकायत की। आरोपित का एक भाई पुलिस में है। उसका नाम लेकर भी डराया जाता है। एसएसपी ने पीड़िता की शिकायत को गंभीरता से लेकर कुंदरकी पुलिस को प्राथमिकी दर्ज करने के आदेश दिए।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा 

सीओ बिलारी राजेश यादव ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज करके विवेचना की जा रही है। पीड़िता का मेडिकल कराकर न्यायालय में बयान दर्ज कराया जाएगा। इसके बाद जो तथ्य सामने आएंगे उसके मुताबिक आगे की कार्रवाई होगी। आरोपित अब्दुल्ला पठान का कहना है कि पीड़िता के आरोप निराधार हैं। आरोप लगाने वाली युवती से 12 जुलाई 2021 को मेरा निकाह हो चुका है। वह मेरी पत्नी है। यूट्यूबर है रील बनाने में व्यस्त रहती है। मेरे साथ नहीं रहती है। न्यायालय में भी उसे बुलाने को लेकर मैंने वाद दायर किया है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.