Move to Jagran APP

अंजलि पांडेय को मिला दादा साहब फाल्के टेलीविजन अवार्ड

जिले से ताल्लुक रखने वाली अभिनेत्री अंजलि पांडेय ने खास उपलब्धि हासिल की है। रविवार को मुंबई में फिल्मोरा मीडिया एवं एंटरटेनमेंट संस्था के तत्वावधान में आयोजित टेलीविजन अवार्ड-21 में उन्हें टीवी सीरियल जिदगी की महक के लिए दादा साहब फाल्के टेलीविजन अवार्ड दिया गया। दिसंबर 2019 में आई फिल्म मुद्दा-370 जेएंडके में भी उन्होंने मुख्य किरदार निभाया था।

By JagranEdited By: Published: Mon, 15 Feb 2021 11:43 PM (IST)Updated: Mon, 15 Feb 2021 11:43 PM (IST)
अंजलि पांडेय को मिला दादा साहब फाल्के टेलीविजन अवार्ड
अंजलि पांडेय को मिला दादा साहब फाल्के टेलीविजन अवार्ड

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। जिले से ताल्लुक रखने वाली अभिनेत्री अंजलि पांडेय ने खास उपलब्धि हासिल की है। रविवार को मुंबई में फिल्मोरा मीडिया एवं एंटरटेनमेंट संस्था के तत्वावधान में आयोजित टेलीविजन अवार्ड-21 में उन्हें टीवी सीरियल 'जिदगी की महक' के लिए दादा साहब फाल्के टेलीविजन अवार्ड दिया गया। दिसंबर, 2019 में आई फिल्म मुद्दा-370 जेएंडके में भी उन्होंने मुख्य किरदार निभाया था। पिता करते नौकरी, मां चलाती हैं एनजीओ

loksabha election banner

अभिनेत्री अंजलि पांडेय के पिता श्रीकांत पांडेय मुजफ्फरनगर की यूपी स्टील फैक्ट्री में प्रबंधक थे। हाल में यहां से नौकरी छोड़कर वह भिवानी (हरियाणा) में एक कंपनी में बतौर प्रबंधक एचआर एवं प्रशासन काम कर रहे हैं। उनकी मां सविता पांडेय एनजीओ चलाती हैं। श्रीकांत पांडेय बताते हैं कि अंजलि दसवीं कक्षा तक मुजफ्फरनगर के होली एंजिल्स स्कूल में पढ़ीं। देहरादून से इंटरमीडिएट, जबकि इंटरनेशनल स्कूल आफ मीडिया एंड इंटरटेनमेट स्टडीज, नोएडा से ग्रेजुएशन किया। बचपन से रहा अभिनय का शौक

अंजलि को बचपन से अभिनय का शौक था। करियर बनाने के लिए मुंबई चली गई। तीन साल टीवी सीरियल आदि में काम करती रहीं। वह फिल्मों में ही काम करने की इच्छुक हैं।

प्रांजल राठी ने स्वर्ण पदक जीत पाया सम्मान

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। एसडी डिग्री कालेज के एनसीसी कैडेट प्रांजल राठी ने देहरादून में हुई 19वीं उत्तराखंड राज्य राइफल पिस्टल शूटिग की चार स्पर्धाओं में पदक जीतकर जिले का नाम रोशन किया। कालेज में सोमवार को उन्हें सम्मानित किया गया।

प्रांजल ने 50 मीटर पिस्टल एकल में स्वर्ण, 50 मीटर पिस्टल के जूनियर वर्ग में रजत, 10 मीटर एयर पिस्टल एकल में रजत तथा 10 मीटर के ही एयर पिस्टल के यूथ एकल में रजत पदक अर्जित किया है। कालेज के प्राचार्य डा. एससी वाष्र्णेय ने प्रांजल को बधाई दी। वहीं शारीरिक शिक्षा विभाग अध्यक्ष एवं एनसीसी अधिकारी डा. एसएन सिंह ने छात्र-छात्राओं को प्रांजल की उपलब्धि बताकर उन्हीं की तरह मेहनत करने को कहा। इस अवसर पर डा. नागेंद्र, अमित कुमार धीमान, अंशुल शर्मा, चंद्रमणि, संदीप कुमार, संजीव यादव, कमरजीत कौर, रवि व अरुण आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.