मुरादाबाद, जेएनएन। सम्भल में जिला अस्पताल में एंटीजन किट से जांच के बाद संक्रमित होने की पुष्टि के बाद महिला वहां से रफूचक्कर हो गई। इतना ही नहीं टीम द्वारा संपर्क करने के बाद भी वह वापस अस्पताल नहीं पहुंची। रोकथाम के लिए अब स्वास्थ्य विभाग की ओर से गठित रैपिड रिस्पांस टीम दोबारा से एक्टिव हो गई है।

जिला अस्पताल में रैपिड रिस्पांस टीम द्वारा लोगों की कोरोना वायरस की जांंच की जा रही थी। इसी बीच हयातनगर थाना क्षेत्र में सरायतरीन के मोहल्ला नवादा निवासी एक महिला अस्पताल में पहुंची। जहां एंटीजन किट से जांच के दौरान उसके संक्रमित होने की पुष्टि हुई। इस पर टीम द्वारा महिला को अस्पताल परिसर में बने एक कक्ष में बैठा दिया, जहां से वह मौका पाते ही महिला वहां से गायब हो गई। इस पर टीम द्वारा महिला के द्वारा दर्ज कराए गए नंबर पर संपर्क किया गया और अस्पताल वापस आने की बात कही गई परंतु इसके बाद भी वह वापस अस्पताल नहीं आयी। ऐसे में जिला अस्पताल की रैपिड रिस्पांस टीम की ओर से ईएमओ ने महिला के खिलाफ कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

जिले में मिले मिले 26 नए संक्रमित

मंगलवार को जिले में 26 नए संक्रमितों की पुष्टि हुई है। ऐसे में अब जिले में 3589 हो गई है, जिसमें सक्रिय केस की संख्या बढ़कर 309 हो गई है। जबकि स्वस्थ हुए लोगों की संख्या 3230 हाे गई है, जिसमें से आठ लोग मंगलवार को स्वस्थ होकर घर लौटे। वही जिले में अभी तक 50 संक्रमितों की माैत हो चुकी है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप