मुरादाबाद, संवाद सूत्र। सम्‍भल के गुन्‍नौर थाना क्षेत्र के गांव निवासी युवती ने पुलिस को तहरीर देकर युवक पर मारपीट व दुष्कर्म करने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

थाना क्षेत्र के गांव निवासी युवती ने पुलिस को तहरीर देकर गांव के ही युवक पर आरोप लगाया है, जिसमें बताया कि 25 सितंबर वह अपनी मां के साथ पशुओं को घास लेने गई थी। तभी गांव का ही एक युवक उसके पास आ गया और वह उससे शारीरिक संबंध बनाने के ल‍िए मजबूर करने लगा। आरोप है कि जब उसने शारीरिक संबंध बनाने से इन्कार कर दिया तो आरोपित युवक मारपीट करते हुए छेड़छाड़ करने लगा। युवती ने बताया कि उसकी चीख सुनकर मां भी वहां पर आ गई और उसे बचाया। आरोप है कि किसी को घटना की जानकारी देने पर आरोपित युवक ने घर में घुसकर बेइज्जती करने की धमकी दी। पुलिस ने युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी।

मिट्टी के तेल से जलाया हाथ : रामपुर के सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र में युवक ने घरेलू विवाद में अपने हाथ पर मिट्टी तेल डालकर आग लगा ली। इससे उसका हाथ झुलस गया। युवक मढ़ैया नादरबाग का रहने वाला समी है। सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी लव सिरोही ने बताया कि युवक का अपनी मां से किसी बात पर विवाद हो गया था। उसने गुस्से में ऐसा कदम उठा लिया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

18 अक्टूबर को होगा जिला सम्मेलन : उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल की सरस्वती शिशु मंदिर सिविल लाइन में बैठक हुई। इसमें 18 अक्टूबर को रामपुर के स्वार में जिला सम्मेलन करने का निर्णय लिया। जिलाध्यक्ष अनिल अग्रवाल ने कहा कि दोपहिया वाहनों की विशाल रैली निकालकर व्यापारी वर्ग को जागरूक किया जाएगा। इस मौके पर राजीव लोचन, विपुल गुप्ता आदि मौजूद रहे।

Edited By: Narendra Kumar