Move to Jagran APP

रुहेलखंड विश्वविद्यालय से जुड़े कालेजों में स्नातक और परास्नातक का पंजीयन 20 और 21 दिसंबर को

शैक्षिक सत्र 2021-22 के लिए स्नातक और परास्नातक पाठ्यक्रम में आनलाइन पंजीकरण के माध्यम से प्रवेश जिनका अपूर्ण है उन्हें विलंब शुल्क के साथ 20 और 21 दिसंबर को आनलाइन पोर्टल पर पूर्ण करना होगा। 600 रुपये प्रति छात्र की दर से विलंब शुल्क का भुगतान करना होगा।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 17 Dec 2021 03:49 PM (IST)Updated: Fri, 17 Dec 2021 03:49 PM (IST)
रुहेलखंड विश्वविद्यालय से जुड़े कालेजों में स्नातक और परास्नातक का पंजीयन 20 और 21 दिसंबर को
विश्वविद्यालय की ओर से एक और मौका दिया गया है।

मुरादाबाद, संवाद सहयोगी। सम्‍भल के बहजोई में रुहेलखंड विश्वविद्यालय बरेली से संबद्ध कालेजों में अध्ययनरत छात्र-छात्राओं को पंजीकरण से संबंधित आवेदन को पूर्ण करने के लिए एक और मौका दिया गया है। प्राचार्य डाॅ. वीके गुप्ता ने बताया कि शैक्षिक सत्र 2021-22 के लिए स्नातक और परास्नातक पाठ्यक्रम में आनलाइन पंजीकरण के माध्यम से जिनका प्रवेश अपूर्ण है, उन्हें विलंब शुल्क के साथ 20 और 21 दिसंबर को आनलाइन पोर्टल पर इसे पूर्ण करना होगा। इसके लिए 600 रुपये प्रति छात्र की दर से विलंब शुल्क का भुगतान करना होगा। पूर्व में काफी छात्र छात्राओं के द्वारा शिकायत की जा रही थी कि उन्होंने इन पाठ्यक्रमों के लिए आनलाइन पंजीकरण कराया था लेकिन उनका पंजीकरण तकनीकी कारणवश पोर्टल पर अपूर्ण प्रदर्शित हो रहा था। जिसकी वजह से विश्वविद्यालय की ओर से एक और मौका दिया गया है।

loksabha election banner

गणतंत्र दिवस परेड के लिए स्वयंसेविका हिमांशी शर्मा का चयन : राजधानी दिल्ली में राजपथ पर आयोजित होने वाले आगामी गणतंत्र दिवस परेड - 2022 में भाग लेने के लिए सम्‍भल के एनकेबीएमजी कालेज की राष्ट्रीय सेवा योजना की द्वितीय इकाई की स्वयंसेविका हिमांशी शर्मा का चयन हुआ। हिमांशी की इस उपलब्धि पर महाविद्यालय में हर्ष का वातावरण है । कार्यक्रम अधिकारी डा. रीता ने बताया कि हिमांशी ने इस परेड में चयन के लिए पटना, बिहार में प्रतिभाग किया था। स्वयं सेविका हिमांशी ने मंच संचालन, स्वरचित काव्य पाठ, लोकगीत प्रस्तुति व उत्कृष्ट परेड का प्रदर्शन कर गणतंत्र दिवस समारोह में भाग लेने के लिए अपना स्थान बनाया ।

यह भी पढ़ें :-

पुलिस ह‍िरासत में युवक की मौत, पर‍िवार के लोगों ने कांठ रोड पर शव रखकर लगाया जाम, हंगामा

एक-दूसरे की बहन से द‍िल लगा बैठे दो युवक, अनोखी प्रेम कहानी का ये अंजाम आपको भी कर देगा हैरान

गांव के बेरोजगार युवकों के ल‍िए राहत भरी खबर, छोटे स्‍टेशनों पर ट‍िकट की ब‍िक्री से कर सकेंगे कमाई

वसीम रिजवी को जूता मारने पर 11 लाख का इनाम घोषित करने वाले नेता पर मुकदमा दर्ज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.