Move to Jagran APP

पुलिस की गाड़ी में युवक की मौत, पर‍िवार के लोगों ने मुरादाबाद में कांठ रोड पर शव रखकर लगाया जाम, हंगामा

Youth dies in police custody युवक की मौत के बाद गुस्‍साए पर‍िवार के लोगों का कहना है क‍ि 112 में तैनात पुलिस कर्मियों ने पिटाई की। इसके कारण भूपेंद्र की मौत हो गई। स्वजन ने कांठ रोड में शव रखकर जाम लगा दिया।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 17 Dec 2021 01:51 PM (IST)Updated: Fri, 17 Dec 2021 08:08 PM (IST)
पुलिस की गाड़ी में युवक की मौत, पर‍िवार के लोगों ने मुरादाबाद में कांठ रोड पर शव रखकर लगाया जाम, हंगामा
फ‍िलहाल अभी वे सड़क से हटने को तैयार नहीं हैं।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Youth dies in police custody : देहात क्षेत्र के भोजपुर में युवक की मौत पर हंगामा हो गया। पर‍िवार के लोग पुलिस कस्‍टडी में युवक की मौत होने का आरोप लगा रहे हैं, उनका कहना है क‍ि प‍िटाई के कारण मौत हुई है। घटना से गुस्‍साए लोगों ने कांठ रोड पर शव रखकर जाम लगा द‍िया और जमकर हंगामा क‍िया। इससे रोड पर वाहनों की कतार लग गई। सूचना म‍िलने पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पर‍िवार के लोगों से बातचीत की। पहले वे सड़क से हटने को तैयार नहीं थे लेकिन बाद में समझाने पर मान गए। इसके बाद जाम खुल पाया। 

loksabha election banner

भोजपुर थाना क्षेत्र सेहल गांव निवासी भूपेंद्र पांडे कांठ रोड निवासी विवेकानंद अस्पताल में नर्सिंग सुरवाइजर के पद पर तैनात था। आरोप है कि शुक्रवार को भूपेंद्र का घर में पत्नी साधना से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर डायल 112 की गाड़ी गांव में सुबह 10 बजे पहुंच गई। इसके बाद भूपेंद्र को गाड़ी में बिठाकर थाने ले जा रही थी। इस दौरान रास्ते में ही भूपेंद्र की मौत हो गई। स्वजन ने आरोप लगाया कि 112 में तैनात पुलिस कर्मियों ने पिटाई की। इसके चलते भूपेंद्र की मौत हो गई।

स्वजन ने कांठ रोड पर शव रखकर जाम लगा दिया। मौके पर एसपी देहात और सीओ ठाकुरद्वारा अनूप कुमार सिंह पहुंच गए। सीओ ने बताया कि मामले की जांच की जा रही। स्वजन से बातचीत के बाद कांठ रोड से शव हटवाकर जाम खुलवा दिया गया। मृतक का चचेरा भाई विजय शर्मा गांव का प्रधान है। पुलिस अफसरों ने बताया कि युवक ने गाड़ी में बैठने से पहले एक इंजेक्शन लगा लिया था। डायल 112 में बैठने के दौरान ही उसकी हालत खराब हो गई थी। इसके बाद पुलिस कर्मियों ने विवेकानंद अस्पताल में छोड़ दिया था। मामले की जांच की जा रही है।

पर‍िवार पर टूटा दुखों का पहाड़ : सड़क से लेकर घर तक पर‍िवार के लोगों की चीखें गूंज रहीं हैं। पर‍िवार के सदस्‍यों पर अचानक व‍िपदा का पहाड़ टूट पड़ा है। पर‍िवार के लोग मामले की जांच कराने की मांग कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर युवक की मौत कैसे हुई, उसने कौन सा इंजेक्‍शन लगाया था आदि ब‍िंंदुओंं की जांच की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.