Move to Jagran APP

शर्मनाक, छठ पूजा स्‍पेशल ट्रेन में दो टीटीई ने डीयू की छात्रा से की छेड़खानी, मोबाइल नंबर ल‍िख फेंकी पर्ची

Molestation in Chhath Puja Special Train छपरा से दिल्ली जा रही छठ पूजा स्पेशल ट्रेन में लखनऊ से दिल्ली जाने के लिए डीयू की छात्रा भाई के साथ सवार थी। इस दौरान दो टीटीई ने उसके साथ छेड़खानी की।

By Narendra KumarEdited By: Published: Tue, 09 Nov 2021 07:24 AM (IST)Updated: Tue, 09 Nov 2021 07:24 AM (IST)
शर्मनाक, छठ पूजा स्‍पेशल ट्रेन में दो टीटीई ने डीयू की छात्रा से की छेड़खानी, मोबाइल नंबर ल‍िख फेंकी पर्ची
दो टीटीई ने डीयू की छात्रा से की छेड़खानी।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Molestation in Chhath Puja Special Train : चलती ट्रेन में दो ट्रेन टिकट निरीक्षक (टीटीई) ने दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) की छात्रा के साथ छेड़खानी कर दी। छात्रा ने 112 पर काल कर घटना की जानकारी देकर मदद मांगी। सूचना मिलने पर जीआरपी की टीम पहुंच गई। आरोप‍ित दोनों टीटीई मुरादाबाद के बताए जा रहे हैं। प्रवर मंडल वाणिज्य प्रबंधक सुधीर सिंह ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है। जांच रिपोर्ट आने के बाद आरोप‍ितों पर कार्रवाई की जाएगी। मामले में कुछ चेकिंग टीम के सदस्य घटना को दबाने व छात्रा से संपर्क कर मुकदमा दर्ज नहीं करवाने का प्रयास करते रहे।

loksabha election banner

छपरा से दिल्ली जा रही छठ पूजा स्पेशल ट्रेन में रविवार की रात में लखनऊ से दिल्ली जाने के लिए डीयू की छात्रा व उसका भाई स्लीपर क्लास के एस वन में सवार थे। इस ट्रेन में लखनऊ से मुरादाबाद के लिए मुरादाबाद के दो टीटीई तैनात थे। दोनों टीटीई हरदोई के बाद छात्रा से छेड़खानी करनी शुरू कर दी। छात्रा शांत रही। वापसी छठ पूजा स्पेशल ट्रेन में कम यात्री सवार थे, छात्रा के शांत रहने के बाद दोनों टीटीई ने छात्रा के ऊपर पर्ची फेंकी। इस पर मोबाइल नंबर लिखा हुआ था। इस नंबर पर काल करने को लिखा था। छात्रा ने भाई को जानकारी दी और रेलवे को ट्वीट कर मदद मांगी। इसके बाद 112 पर काल कर घटना की सूचना दी। रात तीन बजे ट्रेन मुरादाबाद पहुंची, सूचना के आधार पर जीआरपी के दारोगा कोच में पहुंचे। छात्रा ने जीआरपी दिल्ली में तहरीर देने की बात कही। छेड़खानी करने वाले टीटीई मुरादाबाद में उतर गए। कुछ चेकिंग स्टाफ ने मामले को दबाने और छात्रा से संपर्क कर मुकदमा दर्ज नहीं कराने का प्रयास भी किया। दोपहर बाद मामले की चर्चा शुरू हो गई।

जीआरपी इंस्पेक्टर सुधीर कुमार ने बताया कि 112 से घटना की सूचना मिली थी, मुरादाबाद में जीआरपी के दारोगा पहुंचे थे। ट्रेन चल देने के कारण छात्रा ने तहरीर नहीं दी और कहा कि वह जीआरपी दिल्ली में मुकदमा दर्ज कराएगी। जीआरपी दिल्ली से तहरीर आने पर आरोप‍ित टीटीई के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। प्रवर मंडल वाणिज्य प्रबंधक सुधीर सिंह ने बताया कि इस घटना की जानकारी शाम को मिली है। घटना की तत्काल जांच कराने के आदेश द‍िए गए हैं। जांच में दोषी पाए जाने वाले टीटीई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.