सम्भल, जेएनएन। Road Accident on Republic Day :  एनसीसी के दो छात्र सुबह गणतंत्र दिवस की परेड में शामिल होने के लिए अपने कालेज जा रहे थे। दोनों छात्र एक ही बाइक पर सवार थे। तभी रास्ते में उनकी बाइक का टायर अचानक पंचर हो गया। इससे बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। गिरते ही एक युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने तुरंत हादसे की जानकारी पुलिस को देकर घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर होने पर घायल को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

हादसा उत्तर प्रदेश के जनपद सम्भल के हयातनगर थाना क्षेत्र में हुआ। टायर पंचर होने से बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। इससे गणतंत्र दिवस में शामिल होने के लिए आ रहे एक एनसीसी छात्र की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए मुरादाबाद रेफर किया गया है। बहजोई थाना क्षेत्र के गांव करीमपुर निवासी राहुल पुत्र महावीर और सचिन पुत्र पूरन सिंह सम्भल के हिंद इंटर कालेज में कक्षा 11 के छात्र थे। एनसीसी कैडेट्स भी थे।

बुधवार को गणतंत्र दिवस के अवसर पर कालेज में परेड थी। दोनों छात्र परेड में शामिल होने के लिए बाइक द्वारा जा रहे थे। जैसे ही वह हयातनगर थाना क्षेत्र के गांव मुजफ्फरपुर में पहुंचे तो बाइक के अगले टायर में पंचर हो गया। इससे बाइक अनियंत्रित होकर गिर पड़ी। इससे राहुल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सचिन गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सक ने हालत गंभीर देखते हुए मुरादाबाद रेफर कर दिया।

Edited By: Samanvay Pandey