मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Rampur BJP MLA : रामपुर में अधिवक्ताओं के न्यायिक कार्य न करने के चलते गुरुवार को भाजपा विधायक राजबाला के खिलाफ चुनाव आचार संहिता उल्लंघन के मुकदमे में सुनवाई नहीं हो सकी। अब इस मामले में 26 अक्टूबर को सुनवाई होगी।

विधायक के खिलाफ चुनाव आचार संहिता का यह मामला वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव का है। तब राजबाला मिलक-शाहबाद विधानसभा सीट से भाजपा के टिकट पर उम्मीदवार थीं। वह चुनाव जीत गई थीं। चुनाव प्रचार के दौरान 11 फरवरी 2017 को उनके खिलाफ शहजादनगर थाने में आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज हुआ था। यह मुकदमा तत्कालीन दारोगा जितेंद्र वर्मा की ओर से कराया गया था, जिसमें राजबाला पर बिना अनुमति धमोरा में जनसभा करने का आरोप है। इस मुकदमे में विवेचना के बाद पुलिस ने चार्जशीट अदालत में दाखिल कर दी थी। अदालत ने विधायक पर आरोप तय कर दिए हैं। मुकदमे की सुनवाई एमपी-एमएलए कोर्ट में चल रही है। विधायक के अधिवक्ता यादराम लोधी ने बताया कि मुकदमे में वादी दारोगा की गवाही होनी है। गुरुवार को गवाही होनी थी, लेकिन नवरात्र की नवमी के चलते अधिवक्ताओं ने न्यायिक कार्य नहीं किया। अदालत ने अब इस मामले में 26 अक्टूबर नियत की है।

फ‍िल्‍म अभिनेत्री जयाप्रदा ने दी दशहरे की बधाई : भाजपा नेता, पूर्व सांसद एवं फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा ने विजय दशमी के पर्व पर बधाई देते हुए कहा है कि रामायण के आदर्शों को जीवन में उतार कर समाज के लिए कार्य करना चाहिए। यह पर्व हमें जीवन की कठिनाइयों से पार पाने की प्रेरणा देता है। उन्होंने आपसी भाईचारे और सौहार्द के साथ मिलजुलकर पर्व मनाने का आह्वान किया। कहा विजयदशमी पर्व असत्य पर सत्य की जीत और बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है। दशहरे का त्योहार हमारे जीवन में प्रेम और भाईचारे का संदेश देता है।

Edited By: Narendra Kumar