मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Girl Indecent Picture : महानगर की रहने वाली युवती ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया कि एक हैकर ने इंटरनेट मीडिया से उसकी फोटो चोरी करने के बाद उसे अश्लील बनाकर वायरल करने की धमकी दी है। इस शिकायत सुनने के बाद एसएसपी ने साइबर सेल को मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

मुगलपुरा थाना क्षेत्र के मुहल्ला मामा-भांजे की ज्यारत निवासी एक किशोरी ने पिता के साथ पहुंचकर एसएसपी को शिकायती पत्र दिया। किशोरी ने बताया कि उसके इंटरनेट मीडिया अकाउंट से हैकर ने फोटो चोरी करके दूसरी युवती के नाम पर फेक आइडी बना डाली। जानकारी होने पर किशोरी ने संबंधित आइडी पर मैसेज भेजकर फोटो हटाने के लिए कहा, तो हैकर अश्लील फोटो बनाकर वायरल करने की धमकी देने लगा। पीड़ित किशोरी की शिकायत सुनने के बाद एसएसपी ने साइबर सेल को जांच करने के निर्देश दिए।

चेयरमैन के बेटे और भाई ने मसवासी चौकी की फालोवर को पीटा : रामपुर के मसवासी में नगर पंचायत के चेयरमैन हरिओम मौर्य के बेटे और भाई ने पुलिस चौकी के फालोवर और उसके बेटे को लाठी डंडों से पीट दिया, जिससे बेटा घायल हो गया। फालोवर ने स्वार थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। मसवासी के मुहल्ला धीमरखेड़ा का राम प्रकाश पुलिस चौकी में फालोवर है। उसका आरोप है कि मंगलवार शाम नाली निकालने को लेकर उसका हरिओम मौर्य, आकाश मौर्य पुत्र राम किशोर मार्य, रवि मौर्य पुत्र आकाश मौर्य से विवाद हो गया। उसे गाली देने से मना किया तो उसे और उसके बेटे कुनाल और मोहित को लात घूसों और लाठी डंडों से पीटा, जिससे उसका बेटा घायल हो गया। पुलिस ने धारा 323 और 504 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली है। कार्यवाहक कोतवाल विनीत कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोप‍ितों पर सख्‍त कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Narendra Kumar