मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। पूर्व मंत्री व उत्‍तर प्रदेश हज समिति के अध्यक्ष मोहसिन रजा मंगलवार को पाकबड़ा पहुंचे। नगर पंचायत अध्यक्ष कार्यालय पर भाजपाइयों ने उनका स्वागत किया। इसके बाद पत्रकार वार्ता के दौरान आजम खां उनके निशाने पर रहे। हज समिति के अध्यक्ष ने कहा कि रामपुर उप चुनाव जनता के हित के लिए हो रहा है। वहां भाजपा के सांसद हैं और विधायक भी बनेगा। जनता पिछले विधायक और सांसद से त्रस्त हो चुकी थी। मैंने देखा कि रामपुर के लोगों में बदला लेने का माहौल था। रावण राज की समाप्ति हुई और राम राज की स्थापना होने वाली है। अल्पसंख्यक समाज भाजपा प्रत्याशी के साथ जुड़ा है।

आजम खां का राजनीतिक जीवन समाप्‍त

मोहसिन रजा ने कहा कि मुस्लिम समाज आजम और उनके परिवार से काफी नाराज है। आजम खां ने रामपुर की जनता का बहुत अपमान किया है। भाजपा की सरकार में सबका साथ सबका विकास को लेकर काम कर रही है। योगी आदित्यनाथ ने इस अपराध से प्रदेश को बाहर निकाला है। आजम खान का राजनीतिक जीवन समाप्त हो चुका है। इन्होंने गरीबों की जमीनों पर कब्जा किया कर उन्हें उजाड़ दिया।

भाजपा प्रत्‍याशी को निकाय चुनाव जिताकर बनाएं ट्रिपल इंजन सरकार

नगर निकाय चुनाव को लेकर बोले कि चेयरमैन, विधायक और सांसद जब तीनों सत्ता के होते हैं, तो समझो ट्रिपल इंजन की सरकार हो जाएगी। विकास तेजी से होता है। इस दौरान भाजपा नेता रिंकू गोस्वामी, रामबाबू भटनागर, जय प्रकाश मंत्री, महेंद्र गुप्ता, राजीव शर्मा, शरीफ अहमद, अख्तर ठेकेदार, शफी अहमद, मुस्तकीम मलिक, रिदित गोस्वामी, शमशाद मंसूरी, सुनील गुप्ता, हाशिम मंसूरी, जावेद, सोनू गुप्ता आदि मौजूद रहे।

Edited By: Vivek Bajpai

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट