Move to Jagran APP

मुरादाबाद के उमरी सब्जीपुर के जंगल में पुलिस से बदमाशों की मुठभेड़, 25 हजार का इनामी गिरफ्तार

Moradabad Encounter News दिल्ली-बरेली हाईवे पर थाना पाकबड़ा क्षेत्र स्थित उमरी सब्जीपुर गांव के पास बाइपास पर पुलिस और लुटेरों में मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी लुटेरा अशोक कुमार पैर में गोली लगने से घायल हो गया।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Sun, 29 May 2022 03:48 PM (IST)Updated: Sun, 29 May 2022 03:48 PM (IST)
मुरादाबाद के उमरी सब्जीपुर के जंगल में पुलिस से बदमाशों की मुठभेड़, 25 हजार का इनामी गिरफ्तार
Moradabad Encounter News : दूसरे साथी ने किया आत्मसमर्पण

मुरादाबाद, जेएनएन। Moradabad Encounter News : दिल्ली-बरेली हाईवे पर थाना पाकबड़ा क्षेत्र स्थित उमरी सब्जीपुर गांव के पास बाइपास पर पुलिस और लुटेरों में मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी लुटेरा अशोक कुमार पैर में गोली लगने से घायल हो गया। उसके दूसरे साथी ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। घायल लुटेरे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों लुटेरों ने फर्म के सुरक्षा गार्ड के साथ लूटपाट की थी। विरोध करने पर उसे बेरहमी से पीटा था। घटना की सूचना मिलने पर एसपी सिटी, सीओ हाईवे ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

loksabha election banner

पाकबड़ा पुलिस को सूचना मिली थी कि 22 अप्रैल की रात पाकबड़ा थाना क्षेत्र के मालीपुर निवासी सुरक्षा गार्ड फर्म दुर्वेंद्र धारीवाल से लूटपाट और मारपीट करने वाले लुटेरे पाकबड़ा क्षेत्र में ही हैं। दुर्वेंद्र धारीवाल पर हमला करने वालों में अंकित सैनी निवासी ग्राम हुसैनपुर छिरावली, थाना कुंदरकी उसी की फर्म में काम करने वाला है। अंकित से सुरक्षा गार्ड का विवाद चला आ रहा है। अंकित ने अपने ही गांव के अशोक कुमार को फोन करके बुला लिया।

अंकित और अशोक ने तीन दिन तक दुर्वेंद्र की रेकी की थी। रविवार को जिस समय दुर्वेंद्र फर्म से निकला, दोनों उसके पीछे लग गए। सुनसान में पहुंचने पर सुरक्षा गार्ड को लूट लिया। विरोध करने पर उसकी बेरहमी से पिटाई और मरणासन्न हालत छोड़कर भाग गए। एसएसपी हेमंत कुटियाल ने लुटेरों पर पच्चीस हजार का इनाम घोषित कर रखा था। शुक्रवार रात चार बजे लुटेरों के मुरादाबाद बाइपास स्थित उमरी सब्जीपुर गांव के पास जंगल में पाकबड़ा थाना प्रभारी निरीक्षक मोहित चौधरी फोर्स के साथ पहुंचे। पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की।

पुलिस से घिरता देख लुटेरों ने फायरिंग कर दी। आत्मरक्षा में पुलिस टीम ने भी गोली चलाई। मुठभेड़ में अशोक कुमार के पैर में गोली लगी। गोली लगने के बाद दूसरे लुटेरे ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। मुठभेड़ की सूचना मिलते ही एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया, सीओ हाईवे देश दीपक सिंह ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली। घायल लुटेरे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

बहुत दिनों से ही सुरक्षा गार्ड पर नजरः अभियुक्त अंकित सैनी ने बताया कि दुर्वेंद्र हाथ में सोने का कड़ा, अंगूठी व गले में लाकेट पहनता था। उसने अशोक के साथ मिलकर सोने की सभी चीजों को लूटने की योजना बनाई थी। 22 मई को मेरी छुट्टी का दिन था। कपड़े से चेहरा ढककर दुर्वेंद्र पीछे-पीछे चल दिए। ग्राम गिन्नौर दा माफी से आगे कच्चे रास्ते पर हमने दुर्वेंद्र को गिराकर मारपीट कर घायल कर दिया और लूटपाट कर भाग निकले।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.