Move to Jagran APP

लोकसभा चुनाव के नतीजों से गदगद कांग्रेस पार्टी, यूपी के इस जिले में धन्यवाद यात्रा का रूट फाइनल, 12 से होगी शुरुआत

Moradabad News In Hindi जिलाध्यक्ष असलम खुर्शीद ने भाजपा पर संवेदनहीन होने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा जम्मू काश्मीर में धारा 370 हटने के बाद शांति स्थापित हो जाने का दावा कल के आतंकवादी हमले के बाद थोथा साबित हो गया। संवेदनहीन भाजपाई कल के हादसे में मृत तीर्थयात्रियों के प्रति शोक मनाए जाने की बजाय सरकार बनने की खुशियां सड़कों पर मिठाई बांटकर मना रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Published: Mon, 10 Jun 2024 03:40 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jun 2024 03:40 PM (IST)
जिले की प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में धन्यवाद यात्रा निकलेगी कांग्रेस

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। जिला कांग्रेस कमेटी ने 11 से 15 जून तक प्रत्येक विधानसभा में धन्यवाद यात्रा का रूट चार्ट फाइनल करते हुए हाईकमान को अवगत करा दिया।

इस अवसर पर वैष्णो देवी से शिवखोड़ी जा रही बस यात्रा पर हुए आतकंवादी हमले पर बजाय शोक मनाए जाने के सरकार बनाये जाने का जश्न मनाने पर भाजपा की जमकर आलोचना भी की गई। साथ ही कल के हादसे में मृत तीर्थयात्रियों को श्रद्धांजलि भी अर्पित की।

ये भी पढ़ेंःIqra Hasan : सांसद बनते ही इकरा हसन की बढ़ गई बैचेनी, चुनाव खत्म होते ही पुलिस ने कर दी यह कार्रवाई - बोलीं; मेरे नाम से...

11 से शुरू होगी धन्यवाद यात्रा

जिला कांग्रेस कार्यालय पर सोमवार प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर पत्रकार वार्ता बुलाई गई। जिसमें हाल ही में सम्पन्न हुए लोकसभा चुनावों में मिले जनसमर्थन को लेकर प्रत्येक विधानसभा में 11 से 15 जून तक धन्यवाद यात्रा निकालने की जानकारी साझा की गई। इसमे आना तो जिला प्रभारी मिथुन त्यागी को था पर वो किसी कारणवश नहीं आ पाए। जिलाध्यक्ष असलम खुर्शीद ने धन्यवाद यात्रा का रूट चार्ट बताया।

ये है रूट चार्ट

असलम खुर्शीद ने बताया कि 11 को देहात विधानसभा के भोजपुर में शाम 4 बजे यात्रा निकाली जाएगी। 12 को कुंदरकी,13 को कांठ,14 को ठाकुरद्वारा व 15 को बिलारी में धन्यवाद यात्रा तय कर दी गई है। खुर्शीद ने बताया कि इस बीच महानगर अध्यक्ष किसी भी दिन नगर विधानसभा में यात्रा निकालेंगे। प्रत्येक यात्रा में जिला इकाई के पदाधिकारी प्रभारी के रूप में मौजूद रहेंगे।

ये भी पढ़ेंः Bribe Case: पीलीभीत में किसान से रिश्वत लेते लेखपाल रंगे हाथ दबोचा, एंटी करप्शन टीम की कार्रवाई से मची खलबली

इस अवसर पर कांग्रेसियों ने दिवंगत तीर्थयात्रियों के प्रति श्रद्धांजलि भी अर्पित की। इस दौरान उपाध्यक्ष व प्रवक्ता सुधीर पाठक के अलावा अनूप दुबे, अमीरुलहसन जाफरी, अफजल साबरी, अकरम खा, राजेन्द्र वाल्मीकि, भयंकर सिंह बौद्ध, अनुराग शर्मा, फिरासत हुसैन,शिवराज गुजर, प्रमोद कौशिक, बाबर सैफ़ी, बब्बन अब्बासी,श्याम सरन आदि भी मौजूद रहे। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.