Move to Jagran APP

कांग्रेस प्रदेश महासचिव सचिन चौधरी बोले, आर्यन खान और आजम खां मुसलमान होने की सजा भुगत रहे

Congress State General Secretary Sachin Chaudhary कांग्रेस के प्रदेश महासचिव सचिन चौधरी ने कहा कि बालीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से ड्रग्स मामले में नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो NCB लगातार पूछताछ कर रही है। आर्यन को किसी भी प्रकार की राहत नहीं दी जा रही है।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Tue, 12 Oct 2021 10:41 AM (IST)Updated: Tue, 12 Oct 2021 10:41 AM (IST)
कांग्रेस प्रदेश महासचिव सचिन चौधरी बोले, आर्यन खान और आजम खां मुसलमान होने की सजा भुगत रहे
अमरोहा में मीडिया से वार्ता करते कांग्रेस के प्रदेश महासचिव सचिन चौधरी।

मुरादाबाद, जेएनएन। Congress State General Secretary Sachin Chaudhary : कांग्रेस के प्रदेश महासचिव सचिन चौधरी ने कहा कि बालीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से ड्रग्स मामले में नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो NCB लगातार पूछताछ कर रही है। इस मामले में आर्यन को किसी भी प्रकार की राहत नहीं दी जा रही है। जबकि कुछ दिन पहले हजारो किलो की मात्रा में ड्रग्स पकड़ी गई थी उसका मीडिया में कोई जिक्र नही है। मात्र 10 ग्राम को मीडिया ने देशव्यापी मुद्दा बना दिया है । इसी तरह से आजम खांं के मामले में भी यही रवैया सरकार का है। दोनों पर कार्रवाई इसलिए हो रही है क्योंकि ये मुसलमान हैं।

loksabha election banner

कांग्रेस प्रदेश महासचिव सचिन चौधरी ने अमरोहा में मीडिया से बातचीत में कहा कि भाजपा हमेशा से ही धर्म व जाति की राजनीति करती आई है। यह भी उसी का एक हिस्सा भर है। आज शाहरुख खान तो कल कोई और मुसलमान। एक दिन ये लोग देश की गंगा जमुनी तहजीब को खत्म कर देंगे। हम हाथ पर हाथ धरे नहींं बैठ सकते। देश के हर नागरिक की जिम्मेदारी बनती है कि सही को सही कहने की हिम्मत रखे। सचिन चौधरी ने कहा कि भाजपा सरकार उद्योगपतियों के यहां गिरवी रखी है। इन मुद्दों को ढंकने व देश के विमर्श को दूसरी दिशा देने के लिए भाजपा साम्प्रदायिकता की चाल चलती है।ये लोग चाहते है कि देश के किसानों व मुसलमानों को डराकर ये लोग हर काले कानूनों को लागू कर देश के संविधान को खत्म कर दें। सचिन चौधरी ने कहा कि आज देश का बुद्धिजीवी वर्ग इस बात को बखूबी समझ रहा है कि किसान आंदोलन दुनिया का ऐतिहासिक आंदोलन है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.