Move to Jagran APP

Azam Khan ने वापस की सुरक्षा, अब्‍दुल्‍ला आजम भी गनर को बिना बताए हुए गायब, फोन भी किया स्विच आफ

Azam Khan returned security पुलिस ने आजम खां के समर्थकों पर शिकंजा कसा। कुछ दिन पहले ही आजम खां के दिल की नस ब्लाक होने पर सर गंगाराम अस्पताल दिल्ली में स्‍टेंट डाला गया। वह दिल्ली में ही इलाज करा रहे थे। सुरक्षाकर्मी भी उनके साथ थे।

By JagranEdited By: Vivek BajpaiPublished: Mon, 26 Sep 2022 09:48 AM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 09:48 AM (IST)
Azam Khan ने वापस की सुरक्षा, अब्‍दुल्‍ला आजम भी गनर को बिना बताए हुए गायब, फोन भी किया स्विच आफ
Azam Khan returned security: रामपुर विधायक आजम खां और स्‍वार विधायक अब्‍दुल्‍ला आजम। जागरण आर्काइव

रामपुर, जागरण संवाददाता। Azam Khan and Abdullah Azam returned security: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और विधायक आजम खां (Azam Khan) ने अपनी सुरक्षा लौटा दी है। जबकि उनके बेटे विधायक अब्दुल्ला आजम (Abdullah Azam) को उनका गनर ढूंढ रहा है, लेकिन वह नहीं मिल पा रहे हैं। अब्‍दुल्‍ला आजम का मोबाइल फोन भी बंद आ रहा है। इसके बाद उनके गनर ने रामपुर में अधिकारियों को इससे अवगत करा दिया है।

loksabha election banner

हाल ही दर्ज हुआ आजम-अब्‍दुल्‍ला पर एक और मुकदमा

रामपुर शहर से 10 बार विधायक चुने जा चुके आजम खां के खिलाफ 94 मुकदमे दर्ज हैं, जबकि उनके बेटे अब्दुल्ला के खिलाफ 46 मुकदमे हैं। छह दिन पहले इन दोनों के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज हुआ है। यह मुकदमा जौहर यूनिवर्सिटी (Jauhar University) से नगर पालिका की सफाई मशीन बरामद होने पर दर्ज किया गया है।

जौहर यूनिवर्सिटी से बरामद हुईं चोरी की किताबें

अब्दुल्ला के दोस्तों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया। उनकी निशानदेही पर ही पालिका की मशीन और मदरसा आलिया से चोरी की गई किताबें जोहर यूनिवर्सिटी से बरामद हुईं। इसके बाद पुलिस ने आजम खां के समर्थकों पर शिकंजा कसा। कुछ दिन पहले ही आजम खां के दिल की नस ब्लाक होने पर सर गंगाराम अस्पताल दिल्ली में स्‍टेंट डाला गया। वह दिल्ली में ही इलाज करा रहे थे। सुरक्षाकर्मी भी उनके साथ थे।

आजम के घर पर तैनात हैं चार पुलिसकर्मी 

अपर पुलिस अधीक्षक डा. संसार सिंह ने बताया कि आजम खां को वाई श्रेणी की सुरक्षा मिली है। दिल्ली में उनके साथ तीन गनर थे, जिन्हें 23 सितंबर को उन्होंने वापस भेज दिया, जबकि उनके बेटे अब्दुल्ला आजम का गनर 22 सितंबर को उनके घर पर गया तो वह नहीं मिले। इसके बाद से ही गनर उन्हें तलाश रहा है, लेकिन वह नहीं मिल पा रहे हैं। मोबाइल भी बंद आ रहा है। अपर पुलिस अधीक्षक के मुताबिक आजम खां के घर पर सुरक्षाकर्मी अब भी तैनात हैं। वहां चार पुलिसवाले ड्यूटी कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.