Move to Jagran APP

Mirzapur: शराब पीकर सड़क पर लड़खड़ाते हुए सिपाही का वीडियो वायरल, एसपी ने द‍िए जांच के आदेश

Mirzapur Constable Viral Video वायरल वीडियो में एक सिपाही शहर कोतवाली के रमइ्रपट्टी तिराहे के पास एक दिन पूर्व शराब के नशे में धुत होकर सड़क पर गिरते-पड़ते दिखाई दे रहा है। जो बार बार उठ रहा और बार बार गिर रहा है। फिर उठकर आगे बढ़ जाता है। स‍िपाही का क‍िसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: Vinay SaxenaFri, 15 Dec 2023 05:08 PM (IST)
Mirzapur: शराब पीकर सड़क पर लड़खड़ाते हुए सिपाही का वीडियो वायरल, एसपी ने द‍िए जांच के आदेश
सिपाही के नशे में धुत होकर सड़क पर गिरने-पड़ने का एक वीडियो वायरल।

जागरण संवाददाता, मीरजापुर। एक सिपाही के नशे में धुत होकर सड़क पर गिरने-पड़ने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसको गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने सीओ नगर मनोज कुमार गुप्ता से मामले की जांच कर दोषी पुलिस कर्मी के विरुद्ध कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

वायरल वीडियो में एक सिपाही शहर कोतवाली के रमइ्रपट्टी तिराहे के पास एक दिन पूर्व शराब के नशे में धुत होकर सड़क पर गिरते-पड़ते दिखाई दे रहा है। जो बार बार उठ रहा और बार बार गिर रहा है। फिर उठकर आगे बढ़ जाता है। स‍िपाही का क‍िसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

जांच के आदेश 

मामला पुलिस अधीक्षक तक पहुंचा तो उन्होंने इसकी जांच सीओ नगर मनोज गुप्ता से करके रिपेार्ट देने को कहा है। इस संबंध में सीओ नगर मनोज कुमार गुप्ता ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। अभी सिपाही के बारे में कुछ पता नहीं चला है कि उसका नाम क्या है और वह कहा तैनात था। पता लगते ही सिपाही के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।