Move to Jagran APP

यूपी की इस हॉट सीट पर कौन मारेगा बाजी? Lok Sabha Election Result से पहले चाय की दुकानों पर हार-जीत की चर्चा तेज

मीरजापुर संसदीय सीट (Mirzapur Lok Sabha Seat) के लिए शनिवार को संपन्न मतदान के पूर्व तक जहां प्रत्याशी व उनके समर्थक प्रचार के साथ अधिक से अधिक मतदाताओं को येन-केन प्रकारेण अपने पक्ष में करने में जुटे रहे लेकिन चतुर सुजान आम मतदाता पूरी तरह चुप्पी साध सभी की धड़कन बढ़ाए रखा। मतदान के रुझान चाय पान की दुकानों पर हार-जीत को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो उठा है।

By Rakesh Kumar Tiwari Edited By: Abhishek Pandey Mon, 03 Jun 2024 01:44 PM (IST)
चाय पान की दुकानों पर हार-जीत को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म रहा

संवाद सहयोगी, लालगंज (मीरजापुर)। मीरजापुर संसदीय सीट (Mirzapur Lok Sabha Seat) के लिए शनिवार को संपन्न मतदान के पूर्व तक जहां प्रत्याशी व उनके समर्थक प्रचार के साथ अधिक से अधिक मतदाताओं को येन-केन प्रकारेण अपने पक्ष में करने में जुटे रहे। लेकिन चतुर सुजान आम मतदाता पूरी तरह चुप्पी साध सभी की धड़कन बढ़ाए रखा।

मतदान के रुझान अब चाय पान की दुकानों पर हार-जीत को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो उठा है।  रविवार को स्थिति यह रही कि लालगंज, लहंगपुर, बरौंधा, दुबार कला व तिलांव आदि बाजार के चाय-पान व नास्ते की दुकान, चट्टी-चौराहे रहे हो या फिर खेत-खलिहान, चार लोग जुटे नहीं कि शुरू हो गया हार-जीत की आंकड़ेबाजी का खेल।

जमा जुबानी चलने वाले इस खेल में जहां जिस प्रत्याशी हजारों मत के अंतर से जिताया जाता तो पलक झपकते उसी को हरा देने में कोई हिचक नहीं हो रही थी। मतदान के दिन भी मोबाइल के माध्यम से एक दूसरे से लोग लोकेशन लेते दिखे गए किस बूथ पर किसका वोट पड़ रहा है कौन भारी है कौन आगे जा रहा है यही चर्चा हो रही थी।

इसे भी पढ़ें: भाजपा को किला बचाने, कांग्रेस को सेंधमारी की आस; इस सीट पर मुस्लिम आबादी तय करेगी रिजल्ट