Move to Jagran APP

मेरठ के बाद अब मुजफ्फरनगर में सामने आइ गंदी करतूत, तरबूज पर थूकने का वीडियो वायरल

Spitting On Watermelon In Muzaffarnagar यूपी के मुजफ्फरनगर के रामपुरी में सब्जी बेचने वाला तरबूज पर थूकते हुए सीसीटीवी में कैद हो गया। पुलिस ने एक मोहल्लेवासी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित को दबोच लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

By Taruna TayalEdited By: Published: Tue, 18 May 2021 09:35 PM (IST)Updated: Tue, 18 May 2021 09:35 PM (IST)
मुजफ्फरनगर में सब्जी बेचने वाला तरबूज पर थूकते हुए सीसीटीवी में कैद।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। शहर कोतवाली क्षेत्र के रामपुरी में सब्जी बेचने वाला तरबूज पर थूकते हुए सीसीटीवी में कैद हो गया। इस करतूत की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस ने एक मोहल्लेवासी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित को दबोच लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

यह है मामला

सोमवार को शहर कोतवाली क्षेत्र के रामपुरी में रेहड़े पर एक युवक फल और सब्जी बेच रहा था। अचानक सब्जी बेचने वाला एक तरबूज उठाता है और उसमें लगे कट पर थूक देता है। पूरा वाकया वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। इस करतूत से लोगों में रोष है। पुलिस ने रामपुरी निवासी प्रदीप की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर सब्जी बेचने वाले की तलाश शुरू कर दी।

सीसीटीवी के आधार पर आरोपित की शिनाख्त फरमान निवासी सरवट पीर थाना सिविल लाइन के रूप में हुई। पुलिस ने मंगलवार को उसे दबोच लिया। शहर कोतवाल योगेश शर्मा ने बताया कि आरोपित को दबोच लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। गौरतलब है कि कुछ माह पहले मेरठ में भी एक शादी समारोह में तंदूर पर काम करते वक्त एक युवक नान-रोटी पर थूकता हुआ पकड़ा गया था। पुलिस ने उस पर रासुका लगाई थी। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.