सहारनपुर, जागरण संवाददाता। Saharanpur News सहारनपुर के बिहारीगढ़ में दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे पर मोहंड से पहले बाइक और दो कारों की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में बाइक पर सवार उत्तराखंड पुलिस के आरक्षी की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक महिला सहित दो अन्य लोग घायल हो गए।

सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को उपचार के लिए फतेहपुर अस्पताल भिजवाया गया। मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए सहारनपुर भिजवा दिया। हादसा शुक्रवार की सुबह मोहंड से पूर्व राजाजी राष्ट्रीय नेशनल पार्क के सामने हुआ।

देहरादून से आ रही कार भी भिड़ी

उत्तराखंड पुलिस में आरक्षी के पद पर तैनात जवाहर सिंह तोमर अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर देहरादून से मंगलौर जा रहा था, जैसे ही मोहंड के समीप पहुंचा सामने से आ रही क्रेटा कार से उड़की भिड़न्त हो गई, वहीं देहरादून की ओर से आ रही होंडा इमेज कार भी इन वाहनों से भिड़ गई।

ये लोग हुए घायल

थानाध्यक्ष बीनू सिंह ने बताया कि थाना मंगलोर में तैनात आरक्षी जवाहर सिंह तोमर निवासी गुईया थाना कालसी देहरादून की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि क्रेटा का चालक सुनहरा सिंह पुत्र सुमेर चंद निवासी आईटीसी रोड बापू नगर सहारनपुर सहित रमेश पुत्र तोला दत्त व सुशीला पत्नी रमेश भट्ट निवासीगण हाथीबड़कला देहरादून घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए फतेहपुर अस्पताल भिजवाया गया। शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए सहारनपुर भिजवा दिया गया। हादसे में तीनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए हैं। 

Edited By: Prem Dutt Bhatt