Move to Jagran APP

UP Election 2022: बागपत की जनसभा में स्मृति ईरानी ने रखे ये सवाल, पूछा-छपरौली के वोट किसे जाएंगे

UP Vidhan Sabha Election 2022 बागपत में रविवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्‍होंने रालोद अध्‍यक्ष जयंत चौधरी पर भी निशाना साधा। सभा शुरू होने से पहले उन्‍होंने लता मंगेशकर के निधन पर गहरा शोक जताया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Sun, 06 Feb 2022 03:34 PM (IST)Updated: Sun, 06 Feb 2022 03:34 PM (IST)
UP Election 2022: बागपत की जनसभा में स्मृति ईरानी ने रखे ये सवाल, पूछा-छपरौली के वोट किसे जाएंगे
UP Vidhan Sabha Election 2022 केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बागपत में जनसभा को संबोधित किया।

बागपत, जागरण संवाददाता। बागपत के दोघट की केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रविवार को चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्‍होंने अपने संबोधन में लता मंगेशकर के निधन पर गहरा दुख जताया। कहा कि जब तक तिरंगा झंडा लहराएगा लता जी सदा याद रहेंगी। लता जी स्मृति में दो मिनट का मौन रखा गया। अपने संबोधन में स्मृति ईरानी ने कहा कि किसी को विश्वास नही था साइकिल और नल एक साथ हो जाएगा। ये चुनाव महज़ चुनाव नहीं ये उनका चुनाव उन बेटों के है जो मुजफ्फरनगर दंगों के दौरान पीड़ित हुए। जयंत पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने अपनों को नहीं अपनाया, उनको अपनाया जिन्होंने अपनों का खून बहाया। सपा नेताओं से जब पूछा गया कि राम भक्तों पर गोली क्यों चलवाई। उन्होंने कहा और मरवा देंगे।

loksabha election banner

सचिन और गौरव का बलिदान याद रखा जाएगा

आरएलडी को अगर वोट गया तो वो लाल टोपी वालों को जाएगा। सचिन और गौरव का बलिदान छपरौली याद रखेगी। ये वीरों की धरती है। क्‍या छपरौली का वोट उनको मिलेगा जो 370 हटाने पर पाकिस्तान का समर्थन करते हैं। क्या उनको वोट मिलेगा जो सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगते है। किसी ने शौचालय बनवाने की नहीं सोचा। घर की महिलाएं सूरज ढलने के इंतज़ार करती थी। बागपत में इन महिलाओं के लिए 40000 से ज्यादा शौचालय बनवाए। स्‍मृति ने अपने भाषण में महिलाओं को केंद्र में रखा। कहा कि अमेठी में खाद की पहली रैक संजीव बालियान के माध्यम से पहुंची। किसानों के लिए किसान सम्मान निधि 160 करोड़ की गई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.