Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बागपत में एक सांड के चलते ढाई घंटे तक जंगल में खड़ी रही ट्रेन, यात्री हुए परेशान

दिल्ली-सहारनपुर वाया शामली रेलमार्ग पर बागपत के गांव फखरपुर में ट्रेन से सांड टकरा गया। इसके कारण शनिवार रात करीब ढाई घंटे तक ट्रेन जंगल में खड़ी रही। इस दौरान मौके पर पुलिस भी नहीं पहुंची जिससे सुरक्षा को लेकर यात्री चिंतित रहे।

By Prem Dutt BhattEdited By: Updated: Sun, 21 Mar 2021 06:08 PM (IST)
Hero Image
बागपत में ट्रेन से खेकड़ा क्षेत्र के फखरपुर गांव में सांड टकरा गया। प्रतीकात्‍मक फोटो

बागपत, जेएनएन। शामली से दिल्ली जाने वाली ट्रेन से खेकड़ा क्षेत्र के फखरपुर गांव में सांड टकरा गया। इससे ट्रेन शनिवार रात करीब ढाई घंटा जंगल में ही खड़ी रही। यात्र‍ियों और ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद सांड को ट्रेन के नीचे से निकाला। इसके बाद ट्रेन गंतव्य की ओर रवाना हुई।

दिल्ली-सहारनपुर वाया शामली रेलमार्ग पर साल भर बाद ट्रेनों का संचालन बहाल हुआ है। रोजाना की भांति शनिवार देर शाम ट्रेन दिल्ली को जा रही थी। फखरपुर हाल्ट से चलते ही ट्रेन से सांड की टक्कर हो गई। सांड के नीचे फंसने से ट्रेन शाम करीब सात बजे से लगभग साढ़े नौ बजे तक अंडरपास पर खड़ी रही। ट्रेन के जंगल में खड़े रहने से यात्री परेशान रहे। यात्रियों व ग्रामीणों ने  मशक्कत कर सांड को बाहर निकाला, जिसके बाद ट्रेन आगे बढ़ सकी। सांड की मौत हो गई। बाद में ग्रामीणों ने उसे दबा दिया। उधर यात्रियों का कहना था कि ट्रेन के जंगल में खड़े होने से वे सुरक्षा को लेकर चिंता में थे। इस दौरान पुलिस की तरफ से सुरक्षा के कोई बंदोबस्त नहीं थे।