Move to Jagran APP

Sports Quota Admission: सीसीएसयू ने जारी की सूची, खेल कोटे से 53 स्टूडेंट्स को मिलेगा प्रवेश

Sports Quota Admission खेल कोटे से प्रवेश लेने वालों के लिए यह अच्‍छी खबर है। विश्वविद्यालय ने खेल कोटे से प्रवेश के लिए एडमिशन पोर्टल सोमवार को खोल दिया है। 27 अक्टूबर तक खेल कोटे से प्रवेश लिए जाएंगे। छात्र प्रवेश को आवेदन कर सकते हैं।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Mon, 25 Oct 2021 01:20 PM (IST)Updated: Mon, 25 Oct 2021 01:20 PM (IST)
Sports Quota Admission: सीसीएसयू ने जारी की सूची, खेल कोटे से 53 स्टूडेंट्स को मिलेगा प्रवेश
मेरठ में खेल कोटे से प्रवेश के लिए खिलाड़ियों की सूची जारी कर दी गई है।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Sports Quota Admission मेरठ में चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय ने खेल कोटे से प्रवेश के लिए खिलाड़ियों की सूची जारी कर दी है। इस बार मेरठ और सहारनपुर मंडल में 53 स्टूडेंट्स को प्रवेश मिलेगा। इन छात्रों को अलग अलग कालेजों में प्रवेश मिलेगा। विश्वविद्यालय ने खेल कोटे से प्रवेश के लिए एडमिशन पोर्टल सोमवार को खोल दिया है। 27 अक्टूबर तक खेल कोटे से प्रवेश लिए जाएंगे। विश्वविद्यालय के खेल कोटे में इस बार कोई भी इंटरनेशल खिलाड़ी नहीं है। खेल कोटे से अधिकांश स्टूडेंट्स बीए में प्रवेश लेना चाहते हैं। उधर, स्नातक में दो मेरिट से प्रवेश के बाद दोबारा से रजिस्ट्रेशन कराने के लिए पोर्टल खोला गया है। प्रवेश से वंचित रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

loksabha election banner

पीजी में 25 तक प्रवेश

पीजी प्रथम वर्ष में प्रवेश के लिए 25 अक्टूबर तक प्रवेश होंगे। कैंपस और कॉलेज में अभी पहली मेरिट से प्रवेश होंगे। अभी कालेज में सीट खाली है। मंगलवार को पहली मेरिट के बाद दूसरे मेरिट से प्रवेश होंगे।

कालेज में निश्शुल्क नेत्र चिकित्सा कैंप

वहीं मवाना के एएस इंटर कालेज में भारत विकास परिषद एवं दृष्टिहीनता निवारण समिति के तत्वाधान में सोमवार को निश्शुल्क नेत्र चिकित्सा कैंप का आयोजन किया गया जा रहा है। 11 बजे विधिवत शुभारंभ दीप प्रज्‍ज्वलन के साथ परिषद पदाधिकारी अनुराग दुबलिश व अन्य अतिथियों ने किया। कैंप में नेत्र रोग विशेषज्ञ चिकित्सकों द्वारा मरीजों की आंखों की जांच की जा रही है। जांचोपरांत उन्हें दवाई दी जाएगी और जांच में मोतियाबिंद पाये जाने वाले मरीजों का संस्था की ओर से आपरेशन कराया जाएगा। जरूरतंदों को चश्में भी दिये जाएगी। कैंप में लगर के अलावा आसपास गांव व कस्बों से भी मरीज पहुंच रहे हैं। कैंप तीन बजे तक चलेगा।

सीसीएसयू के कई कोर्स के रिजल्ट घोषित

मेरठ : चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय ने परिसर और कालेजों में संचालित कई कोर्स के रिजल्ट घोषित कर दिए हैं। सोमवार को अभ्यर्थी अपने रिजल्ट सीसीएसयू की वेबसाइट पर देख सकते हैं। जिन कोर्स के रिजल्ट घोषित किए गए हैं। उसमें एमएससी माइक्रोबायोलाजी फोर्थ सेमेस्टर, एमपीए सेकेंड सेमेस्टर, एमएससी माइक्रोबायोलाजी सेकेंड सेमेस्टर, एमएससी पालीमर साइंस सेकेंड सेमेस्टर, एमएसडब्ल्यू सेकेंड सेमेस्टर, एमएससी एजी फूड साइंस एंड टेक्नोलाजी सेकेंड सेमेस्टर, एमएससी एजी फूड साइंस सेकेंड सेमेस्टर का रिजल्ट जारी किया गया है। इसके अलावा बीपीइएस फस्र्ट सेमेस्टर का रिजल्ट घोषित कर दिया गया है। कुछ कालेज कोड का रिजल्ट रोक दिया गया है। छात्र-छात्राएं विवि की वेबसाइट पर रिजल्ट देख सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.