Move to Jagran APP

पत्नी के प्रेमी ने ही की थी कोचिग संचालक की हत्या

कोचिग संचालक सोनू गुर्जर की हत्या उसकी पत्नी के प्रेमी ने की थी। सोमवार देर शाम पुलिस ने मृतक की पत्नी व हत्यारोपित प्रेमी शुभम समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया। चौथा आरोपित पकड़ से दूर है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Nov 2020 06:55 AM (IST)Updated: Tue, 17 Nov 2020 06:55 AM (IST)
पत्नी के प्रेमी ने ही की थी कोचिग संचालक की हत्या
पत्नी के प्रेमी ने ही की थी कोचिग संचालक की हत्या

मेरठ, जेएनएन। कोचिग संचालक सोनू गुर्जर की हत्या उसकी पत्नी के प्रेमी ने की थी। सोमवार देर शाम पुलिस ने मृतक की पत्नी व हत्यारोपित प्रेमी शुभम समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया। चौथा आरोपित पकड़ से दूर है। सकौती निवासी कोचिग संचालक सोनू गुर्जर की हत्या के बाद पुलिस पड़ताल में जुटी थी। पुलिस ने मृतक की पत्नी नेहा की काल डिटेल खंगाली तो सबसे ज्यादा काल धंजू निवासी शुभम की निकली। उससे घंटों बात होती थी। पुलिस ने दो दिन पहले धंजू में दबिश भी दी थी। पुलिस ने शुभम को दबोच भी लिया था, लेकिन उसके स्वजनों ने पुलिस पर हमला करके आरोपित को छुड़ा लिया था। एक दिन पहले नेहा से कड़ी पूछताछ की गई तो वह टूट गई। उसने शुभम के साथ शादी पूर्व संबंध बताते हुए प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कराने की बात स्वीकार कर ली। सोमवार शाम शुभम और उसका एक साथी भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। उन्होंने भी हत्या की बात स्वीकार की तथा हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद करा दिया। धंजू निवासी चौथा आरोपित अभी फरार है। हालांकि पुलिस ने अभी राजफाश नहीं किया है। मृतक की पत्नी नेहा समेत तीन लोग पुलिस की हिरासत में हैं। पुलिस मंगलवार को मामले का राजफाश करेगी। हत्या में प्रयुक्त स्कूटी व तमंचा भी बरामद कर लिया है।

loksabha election banner

चार महीने पहले बना हत्या का प्लान

नेहा व उसके प्रेमी ने चार माह पूर्व ही सोनू को रास्ते से हटाने का प्लान बना लिया था। दोनों ने अगस्त माह से फोन काल करनी भी बंद कर दी थी। दोनों वाट्सएप और फेसबुक पर ही चेट करते थे। हालांकि पुलिस ने मामला पकड़ लिया।

यह था मामला

गांव सकौती निवासी सोनू गुर्जर पुत्र ज्ञान सिंह का मवाना स्थित सुभाष चौक पर शिव एकेडमी के नाम से कोचिग सेंटर है। तीन नवंबर मंगलवार सुबह सोनू बुआ के लड़के मोहित के साथ स्पलेंडर बाइक पर कोचिग जा रहा था। पिलौना गांव स्थित इंडेन गैस एजेंसी के गोदाम के पास सड़क किनारे खड़े स्कूटी सवार नकाबपोश दो बदमाशों ने सोनू की गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्यारोपितों को पकड़ने के लिए लोगों ने छह घंटे तक जाम भी लगाया था।

इनका कहना है

पत्नी ने प्रेमी के संग मिलकर सोनू की हत्या कराने की बात सामने आई है। पत्नी नेहा, उसका प्रेमी शुभम समेत तीन हत्यारोपित पुलिस हिरासत में हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है। चौथा आरोपित फरार है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

-उदय प्रताप सिंह, सीओ मवाना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.