Move to Jagran APP

मेरठ में डैमेज कंट्रोल करने में जुटी समाजवादी पार्टी; अतुल प्रधान ने चौंकाया, घमासान के बाद भी नहीं पहुंचे ये लोकसभा प्रत्याशी

Meerut Lok Sabha Election News In Hindi लोकसभा चुनाव में पहले प्रत्याशी घोषित करना और बाद में बदल देने को लेकर सपा में खूब घमासान मचा। पार्टी ने डैमेज कंट्रोल करते हुए चुनाव की तैयारियों को धार देने के लिए शनिवार को मेरठ-हापुड़ लोकसभा के साथ मुजफ्फरनगर बिजनौर और बागपत लोकसभा क्षेत्रों को लेकर जेल चुंगी स्थित पार्टी कार्यालय पर बैठक आयोजित की थी।

By Abhishek Saxena Edited By: Abhishek Saxena Sat, 06 Apr 2024 09:35 PM (IST)
मेरठ में डैमेज कंट्रोल करने में जुटी समाजवादी पार्टी; अतुल प्रधान ने चौंकाया, घमासान के बाद भी नहीं पहुंचे ये लोकसभा प्रत्याशी
मेरठ में डैमेज कंट्रोल करने में जुटी समाजवादी पार्टी; अतुल प्रधान ने चौंकाया।

जागरण संवाददाता, मेरठ समाजवादी पार्टी ने लोकसभा चुनाव को लेकर अपनी तैयारियों को तेज करने के लिए योजना तैयार कर शनिवार को जेल चुंगी स्थित पार्टी कार्यालय पर दोपहर के समय मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट के साथ बिजनौर, मुजफ्फरनगर और बागपत लोकसभा सीट के प्रत्याशियों की बैठक आयाेजित की।

बैठक में सिर्फ मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट से प्रत्याशी पूर्व महापौर सुनीता वर्मा मौजूद रही। बैठक विधायक अतुल प्रधान व प्रत्याशी पति योगेश वर्मा के मिलाप तक ही सिमटी रही।

बैठक में मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट से प्रत्याशी सुनीता वर्मा अपने पति पूर्व विधायक योगेश वर्मा के साथ उपस्थित रही। इस बीच बैठक में पहुंचे सरधना विधायक अतुल प्रधान ने सभी चौंकाया और अपनी बात रखी। बैठक के बाद दोनों ने संयुक्त रूप से प्रेसवार्ता की और कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर हम सब मिलकर लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटेंगे।

ये भी पढ़ेंः UP Politics: सपा को अपने गढ़ में लगा तगड़ा झटका, शिवपाल यादव के करीबी पूर्व सांसद प्रेमदास कठेरिया पुत्र सहित भाजपा में शामिल

भाजपा पर साधा निशाना

अतुल के साथ योगेश ने भाजपा पर भी निशाना साधा और एक-दूसरे की प्रशंसा में कसीदे भी पढ़े। बताया कि उनके बीच किसी तरह का कोई मतभेद नहीं है। योगेश ने कहा कि अतुल पार्टी के बड़े नेता है और उनका पूरा समर्थन हमारे साथ है। ऐसे ही अतुल ने भी कहा कि हम सब मिलकर लोकसभा चुनाव में उतरेंगे और अपने प्रत्याशी को विजयी बनाएंगे। इस दौरान जिलाध्यक्ष विपिन चौधरी, महानगर अध्यक्ष आदिल चौधरी आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ेंः Banke Bihari Mandir: भीषण भीड़ के चलते बांके बिहारी मंदिर प्रबंधन ने फिर जारी की गाइड लाइन, दर्शन को न आएं ये श्रद्धालु

चुनाव प्रचार के लिए गठित की कमेटी

सपा के प्रत्याशी सुनीता वर्मा के चुनाव प्रचार के लिए विधानसभा क्षेत्र वार कमेटी का गठन किया गया। जिसमें विधानसभा क्षेत्र किठौर, मेरठ शहर और केंट के लिए कुल 38 नेताओं को कमेटी में शामिल किया गया। कमेटी के सदस्य प्रत्याशी के चुनाव प्रचार कार्यक्रम की निगरानी करने के साथ कार्यक्रम भी तय करेंगे। इसके अलावा चुनाव को लेकर बैठक में मौजूद सपा के तमाम वक्ताओं ने अपनी बात को कार्यकर्ताओं के समक्ष रखा।